Child’s Appeal to CM : बिल्डिंग में पानी टपका तो बच्चे ने CM से कुछ अंदाज में अपनी गुहार लगाई!

देखिए VDO : अपनी बात कहने का बच्चे का तरीका बेहद दिलचस्प!

490

Child’s Appeal to CM : बिल्डिंग में पानी टपका तो बच्चे ने CM से कुछ अंदाज में अपनी गुहार लगाई!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : आजकल वायरल वीडियो जहां मनोरंजन करते हैं, वही अपनी बात को संबंधित तक पहुंचाने का माध्यम भी बनते हैं। धार जिले में एक बालक ने अपनी समस्या का वीडियो वायरल कर मुख्यमंत्री से गुहार लगाने का एक नया तरीका खोजा जो लोगों को खूब पंसद आ रहा है। जिले के पीथमपुर मे रहने वाले इस बच्चे ने कॉम्पलेक्स में टपकने वाले पानी की समस्या का वीडियो वायरल किया जिसमें उसने मुख्यमंत्री मोहन यादव और उनके अधिकारियो को जमकर आड़े हाथों लिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इधर जिस कॉम्पलेक्स में पानी टपकने की समस्या का उल्लेख वीडियो में किया गया है, उसे देखकर कॉम्पलेक्स के मालिक ने समस्या सुधारने का दावा भी किया।
वायरल वीडियो में बच्चे ने कहा कि झूठ ने झूठ से कहा कि सच बोलो, झूठ ने झूठ से कहा कि सच बोलो, घर में झूठ की मंडी और दरवाजे पर लिखा है कि सच बोलो! मध्य प्रदेश का वीर हनुमान भैया मोहन अंकल ओ मोहन अंकल, अरे मध्य प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री मोहन यादव जी आपको ही बोल रहा हूं। मोहन अंकल गर्मी बहुत है और तुम्हारे अधिकारी भी सोए हुए हैं मस्ती में और मजा ले रहे हैं चमचमाती लाल बत्ती की गाड़ियों का।
जब भी मध्य प्रदेश में कोई हादसा हुआ, एक ही बयान आता है कि दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। हरदा में ब्लास्ट हुआ बेकसूर मारे गए तुम्हारे अफसर चार-पांच दिन झांकी मंडप करके सब भूल गए ना मोहन अंकल! तुम और तुम्हारे अफसर तो गर्मी में लीन हैं, लेकिन जिम्मेदार नागरिक होने के नाते बताता हूं कि 400 लोगों की जान बचा लो मध्य प्रदेश के धार जिले में पीथमपुर नगर पालिका में। इंडोरामा शहर में टॉकीज वाली गली में विश्व मंगल कॉम्प्लेक्स बना हुआ है वह भी पांच मंजिल, पूरी तरह से अवैध और फर्जी नियमों को ताक में रखकर जो 7 साल से पानी टपकने की वजह से गल रहा है और बिल्डिंग में लगभग 400 मजदूर रहते हैं। परिसर का मालिक है मलखान सिंह मोरी जो गांव सिलावट जिला धार का है और फर्जी पर फर्जी कॉलोनियां काट रहा है। मोहन अंकल जवाब दो बिना अनुमति के पांच मंजिल बिल्डिंग कैसे बनी? तुम्हारे अधिकारी क्या कर रहे थे? जिस दिन बिल्डिंग पानी से गलकर गिर जाए 400 लोग मर जाए तो अपने लाव-लश्कर के साथ जरूर आना और बोलना दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। जागो मोहन अंकल जागो, यह पब्लिक है यह सब जानती है। जनता के हितेषी हो तो ऐसी कार्रवाई करना कि मुख्यमंत्री के रूप में योगी जी जैसे याद करें। वरना कई आए और कई गए। यह दुनिया है किसी के लिए नहीं रुकती।
बच्चे ने वीडियो में कहा कि अंत में मोहन यादव जी आपके लिए दो लाइन सुनाना चाहूंगा …
ऊंचे ऊंचे दरबारो से क्या लेना,
भूखे नंगे बेचारों से क्या लेना,
ऊंचे ऊंचे दरबारों से क्या लेना, भूखे नंगे विचारों से क्या लेना,
मेरा यार मेरा दिलदार बाबा महाकाल है,
इन आती जाती सरकारों से क्या लेना!

कॉम्प्लेक्स मालिक की सफाई
इस वीडियो के वायरल होने के बाद कॉम्प्लेक्स के मालिक मलखान सिंह मोरी ने भी अपनी सफाई में एक वीडियो जारी करके कहा कि जो बालक है उसकी नीचे दुकान है। बालक ने वीडियो बनाकर डाल दिया और मैने जब चेक करवाया तो उसकी दुकान के ऊपर एक रूम बना था। उस रूम का बाथरूम चोक हो गया था। मैने तुडवाकर बाथरूम सही करवा दिया है। सम्बंधित जो भी काम था, वह मैने करवा दिया है। बालक ने जो वीडियो बना दिया उसमे कोई दिक्कत नही है। मैने उसका काम जो पानी टपक रहा था वह क्लिअर करवा दिया। अब ऐसी कोई समस्या नहीं है।