Film Producer no More: एक और फिल्म निर्माता और लेखक का निधन, 54 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस!

374
Film Producer no More

Film Producer no More: एक और फिल्म निर्माता और लेखक का निधन, 54 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस!

मुंबई. डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर बीजू वट्टपारा का निधन हो गया. वह 54 साल के थे. उन्होंने फिल्मों के साथ-साथ टीवी शोज और डॉक्यूमेंट्रीज को भी डायरेक्ट किया था. वह एर्नाकुलम के मुवाटुपुजा में रहते थे. वह घर में गिर गए थे. बेहोशी की हालत में उन्हें तालुका अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. बीजू ने ‘राम रावण’, ‘स्वंथम कार्यम जिंदाबाद’ और ‘माई डियर मम्मी’ जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने कलाभवन मणि स्टार ‘लोकनाथन आईएएस’ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट भी लिखीं.

Auditioned 16 Times in a Year: तब जाकर Sanjay Leela Bhansali ने अपनी भांजी को दिया काम ! 

बीजू वट्टपारा ने फिल्म ‘कलाभाम’ की स्क्रिप्ट भी भी लिखी. उन्होंने ‘चक्कर वावा’ और ‘वेलुथा कैथरीना’ जैसे नॉवेल और कई स्टोरीज-कविताएं भी लिखीं. उन्होंने अपने कविता संग्रह ‘इदावझियुम थुम्बापूवम’ के लिए कदवनाद कुट्टीकृष्णन साहित्य पुरस्कार जीता.

बीजू वट्टपारा फिल्म संगठनों के एक सक्रिय कार्यकर्ता भी थे. उन्होंने कमला सुरैया के निजी सचिव के रूप में भी काम किया था. एफईएफकेए निदेशक संघ ने बीजू वट्टप्पारा के निधन पर शोक व्यक्त किया.

Prachi Desai: ‘Super Cute’ दिखने के कारण बॉलीवुड में कई बार हुई रिजेक्ट, हो चुकीं हैं कास्टिंग काउच और नेपोटिज्म का शिकार