Aam Aadmi Party’s Show of Strength: दिल्ली में AAP का प्रदर्शन आज,कई रास्तों पर लग सकता है भारी जाम

477
Aam Aadmi Party's Show of Strength

Aam Aadmi Party’s Show of Strength: दिल्ली में AAP का प्रदर्शन आज,कई रास्तों पर लग सकता है भारी जाम

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिभव की गिरफ्तारी के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार की शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

सीएम केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐलान किया वह रविवार को अपने विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी मुख्यालय की ओर कूच करेंगे। ऐसे में आज आम आदमी पार्टी के नेताओं के इस प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि प्रदर्शन को देखते हुए कई मार्गों पर यातायात व्यस्त रहेगा।

आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने यातायात व्यवस्था को लेकर एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस बात की जानकारी दी है। एक्स पर लिखा गया है कि ‘दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक राजनीतिक दल के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात व्यस्त रहेगा। डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों पर जाने से बचें और अपनी यात्रा की योजना बनाएं।

 

शनिवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी पर सोची समझी साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि ‘एक-एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं। मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया। आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। अब कह रहे हैं कि राघव चड्ढा, सौरभ भारद्वाज, आतिशी को भी जेल में डालेंगे। कल मैं 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वॉर्टर आ रहा हूं। जिस जिस को जेल में डालना है डाल दो। एक साथ डाल दो!