Sheopur Boat Accident : चंबल नदी में डूबी नाव, 7 शव बरामद, बच्चों समेत 10 लापता

362
Sheopur Boat Accident

Sheopur Boat Accident : चंबल नदी में डूबी नाव, 7 शव बरामद, बच्चों समेत 10 लापता

श्योपुर-मानपुर थाना क्षेत्र के सरोदा गांव के रामेश्वर घाट पर चंबल नदी में हुए नाव हादसे में अब तक चार बच्चों समेत छह शव बरामद हो चुके हैं. श्योपुर-मानपुर थाना क्षेत्र के सरोदा गांव की सीप नदी में हुए नाव हादसे में अब तक चार बच्चों समेत छह शव बरामद हो चुके हैं.

श्योपुर-मानपुर थाना क्षेत्र के सरोदा गांव के रामेश्वर घाट पर चंबल नदी में हुए नाव हादसे में अब तक चार बच्चों समेत छह शव बरामद हो चुके हैं. श्योपुर-मानपुर थाना क्षेत्र के सरोदा गांव की सीप नदी में हुए नाव हादसे में अब तक चार बच्चों समेत छह शव बरामद हो चुके हैं. बाकी की तलाश जारी है. कलेक्टर-एसपी समेत पूरा प्रशासन मौके पर मौजूद है.

 मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. जिले के मानपुर थाना इलाके के सरोदा गांव के पास यात्रियों के भरी नाव सीप नदी में पलट गई. इस खौफनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इसमें एक बच्चे का शव भी शामिल है. जबकि, 1 शख्स लापता हैं. नाव में सवार 2 से 3 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचा ली है. बताया जाता है कि जब लोग नाव में थे तब अचानक तेज आंधी चलने लगी. इस वजह से बीच नदी में चल रही नाव पलट गई. हादसे को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुख जताया है.

हादसे की खबर लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है. चौंकाने वाली बात यह है कि यहां प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी देखने को मिली. मौके पर एंबुलेंस भी समय पर नहीं पहुंची. गांववालों ने बताया कि हादसा शाम करीब 4 बजे हुआ और रेस्क्यू ऑपरेशन शाम 6 बजे शुरू हुआ. तहसीलदार प्रेमलता पाल 3 घंटे बाद मौके पर पहुंचीं. कलेक्टर और एसपी मौके पर मौजूद हैं. चश्मदीद ने बताया कि कुछ लोग नाव में सवार होकर सीप नदी पार कर रहे थे. वे बीच में पहुंचे ही थे कि तूफान आ गया. इस तूफान से पानी में लहरें उठने लगीं. एक बड़ी लहर ने नाव को टक्कर मारी तो वह पलट गई. उसमें सवार सभी लोग नदी में गिर गए.  अगर प्रशासन की टीमें समय पर आ जातीं तो शायद 2 से 3 लोग बच जाते.

देखिये मुख्य मंत्री मोहन यादव की X पोस्ट –