Many People in Support of Kulwinder : कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर के समर्थन में कई लोग!

एयरपोर्ट पर कंगना को पर्स स्कैनिंग पर आपत्ति थी, खुद को सांसद कहकर धमकाया भी!

816

Many People in Support of Kulwinder : कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर के समर्थन में कई लोग!

देखिए कुलविंदर का वीडियो

Chandigarh : हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से जीतने वाली भाजपा उम्मीदवार और फ़िल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत को गुरुवार शाम चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कर्मचारी कुलविंदर कौर ने थप्पड़ जड़ दिया। यह कर्मचारी कंगना के उस बयान से आहत थी जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल महिलाओं के बारे में कहा था कि सौ-सौ रुपए लेकर आंदोलन करने आती है।कुलविंदर कौर की मां भी इस आंदोलन में शामिल हुई थी। यह भी पता चला कि कंगना पर्स स्कैनिंग नहीं करवा रही थी और कह रही थी कि मैं मंडी की सांसद हूँ। इस पर विवाद भी हुआ।

सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर कपूरथला के गरीब किसान की बेटी है। किसान नेता शेर सिंह माहीवाल के मुताबिक, कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली उनकी छोटी बहन कुलविंदर कौर है। वह 6 भाई बहन हैं और उसकी शादी छह साल पहले जम्मू के सिमरन सिंह के साथ हुई। वे करीब दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है।

इस घटनाक्रम का पता चलने पर कपूरथला की सब-डिवीजन सुल्तानपुर लोधी के गांव मंड माहीवाल का पूरा परिवार कुलविंदर कौर के समर्थन में आ गया। दरिया ब्यास की मार झेलने वाले छोटे से गांव मंड माहीवाल में रहने वाले कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह माहीवाल के अनुसार सिक्योरिटी को लेकर कंगना से कुलविंदर कौर तू-तू-मैं-मैं हुई, जिसके बाद विवाद बढ़ गया था।

IMG 20240607 WA0013

उन्होंने बताया कि कुलविंदर के पति भी सीआईएसएफ में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मीडिया से इस घटना के बारे में पता चला कि यह घटना घटी है। क्योंकि उसकी एयरपोर्ट में ड्यूटी थी। लेकिन, अब पता चला है कि उसकी सिक्योरिटी पर ड्यूटी के दौरान कंगना रनौत के पर्स व फोन की स्कैनर पर चेकिंग के दौरान कुलविंदर कौर से बहस भी हुई।

उनके अनुसार कंगना ने कहा कि वह मंडी की एमपी हैं, जिस पर कुलविंदर कौर ने कहा कि वह नहीं जानती हैं। इस पर उनकी आपस में तू-तू-मैं-मैं हो गई और मामला बढ़ गया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना पंजाब की बेटियां-माताओं के बारे में बयानबाजी करती हैं, उसे लेकर तल्खी बढ़ने से कुलविंदर कौर की ओर से जो कदम उठाया गया। उसका वह समर्थन करते हैं। इस मामले में वह हर तरह की लड़ाई और कार्रवाई के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

भाई सुरक्षा को लेकर चिंतित

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के सक्तर शेर सिंह माहीवाल ने अंदेशा जताया कि इस घटना के बाद से वह कुलविंदर कौर, उसके पति व दोनों छोटे बच्चों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि वह चिंतिंत हैं कि उनके साथ कुछ गलत न हो जाए। इसलिए वह तुरंत चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए।

माहीवाल में जुटने लगे कुलविंदर के समर्थक

सीआईएसफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर की घटना का मामला सामने आने के बाद सुल्तानपुर लोधी के दरिया ब्यास के किनारे बसे गांव मंड माहीवाल में गांववासी और किसान संगठनों के नेता जुटने शुरू हो गए हैं। सभी कुलविंदर के साथ हैं।