सामने से निकल रही Kangana Ranaut को चिराग पासवान ने लगाई आवाज, गले लगाया

562
Kangana Ranaut

सामने से निकल रही Kangana Ranaut को चिराग पासवान ने लगाई आवाज, गले लगाया

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों ख़बरों में छाई हुई हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव जीतने वालीं कंगना हाल ही में दिल्ली पहुंची हैं तथा यहां उनका रीयूनियन अपने सह-कलाकार रहे, पॉलिटिशियन चिराग पासवान से हुआ।

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले, NDA गठबंधन की जीत के पश्चात्, अब नई सरकार बनाने की तैयारियां जोरों पर हैं। दिल्ली में संसदीय दल की बैठक में आज सभी सांसद पहुंचे हैं। कंगना इसी बैठक में हिस्सा लेने पहुंची हैं तथा वहां उनकी मुलाकात चिराग पासवान से हुई।

सामने आए वीडियो में, NDA के संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे चिराग पासवान मीडिया के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं मगर तभी कंगना वहां से गुजरती हैं। चिराग, कंगना को आवाज देकर रोकते तथा उन्हें चुनाव में जीत के लिए बधाई देते दिखाई दे रहे हैं। बिहार के हाजीपुर से चुनाव जीतकर सांसद बने चिराग पासवान, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रेजिडेंट हैं। केंद्रीय मंत्री रह चुके स्वर्गीय राम विलास पासवान के बेटे, चिराग की पार्टी NDA का भाग है। वो भी संसदीय दल की बैठक में भाग लेने पहुंचे हैं।

 

राजनीति में आने से पहले चिराग पासवान ने अभिनय में भी हाथ आजमाया है। उन्होंने 2011 में आई फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ से बॉलीवुड से डेब्यू किया था। तनवीर खान के डेब्यू में बनी इस फिल्म में कंगना ने, चिराग ली लव-इंटरेस्ट का लीडिंग किरदार अदा किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई थी एवं चिराग का अभिनय करियर इसके पश्चात् रफ़्तार नहीं पकड़ सका। लेकिन 2014 में अपने पिता की रानीतिक विरासत संभालने उतरे चिराग का राजनीतिक करियर सुपरहिट चल रहा है।

संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद मोदी ने लिया आडवाणी व जोशी का आशीर्वा