Scindia Reprimanded Collector : सिंधिया से मिलने आए लोगों को बैरियर से रोका तो कलेक्टर को फटकार!

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता के सामने कहा 'ये नहीं चलेगा!'

672

Scindia Reprimanded Collector : सिंधिया से मिलने आए लोगों को बैरियर से रोका तो कलेक्टर को फटकार!

 

Guna : जब नेता और जनता के बीच प्रशासन आड़े आता है तो ये नेता को कभी रास नहीं आता। कुछ ऐसा ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हुआ। जब उनसे मिलने आने वालों के बीच में बैरियर आया तो तो सिंधिया भड़क गए और कलेक्टर को सबके सामने फटकार लगा दी ‘कलेक्टर साहब ये नहीं चलेगा!’ पहले भी मंच से कलेक्टर और एसपी को फटकार लगा चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार प्रशासन की व्यवस्था देखकर फिर भड़क गए। सिंधिया इन दिनों अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। गुना में उन्होंने कलेक्टर को जमकर फटकार लगाई। जनता के सामने ही कहा ये नहीं चलेगा।

दरअसल, प्रशासन ने ऐसी व्यवस्था बनाई थी जिस कारण से ज्योतिरादित्य सिंधिया से मिलने में लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इसके बाद सिंधिया भड़क गए और सबसे सामने ही कलेक्टर को फटकार दिया। गुना दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कलेक्टर डॉ सत्येंद्र सिंह पर भड़क गए।

उन्होंने कहा कि जब पहले ही कहा गया था व्यवस्था बनाने को, तो क्यों नहीं बनाई गई, ये नहीं चलेगा। जब मैंने कहा है एक सिस्टम बनाने के लिए, बना के रखिएगा अगली बार से।’ सिंधिया ने कहा आगे से इस बात का ध्यान रखिए कि लोगों को मिलने में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।

 

क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार देर रात गुना पहुंचे। वे अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, सिंधिया को सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया और सुबह उन्हें आम लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या का समाधान करना था। प्रशासन ने सर्किट हाउस के आसपास बैरिकेट लगा दिए। इस कारण अपनी शिकायत लेकर आने वाले लोगों को मुश्किलें हो रही थीं।

सिंधिया से मुलाकात करने बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। इस दौरान अव्यवस्था देखकर वह भड़क गए। हालांकि, प्रशासन ने उन्हें भरोसा दिया कि वह अगली बार से इस बात का ध्यान रखेंगे। लोगों से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बमोरी के लिए रवाना हुए।