Trainee IAS’s Mother Threatened : ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां ने ट्रैफिक पुलिस और मीडिया पर खोया आपा!

जांच करने गई ट्रैफिक पुलिस को घुसने नहीं दिया, धमकाया कि अंदर करवा दूंगी!

576

Trainee IAS’s Mother Threatened : ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां ने ट्रैफिक पुलिस और मीडिया पर खोया आपा!

 

Pune : ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर रोज नए विवादों में आ रही हैं। उनके साथ पिता और मां भी इस चर्चा में शामिल हैं। गुरुवार को पूजा की मां उस समय मीडिया पर अपना आपा खो बैठीं, जब पुणे ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी उनके आवास पर वाहनों का निरीक्षण करने पहुंचे। वे साथ पहुंची मीडिया पर भी चिल्लाईं और कैमरे पर हाथ मारने की कोशिश की। ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर ने अपनी ऑडी कार पर एम्बर लाइट लगवा रखी है। इस वजह से भी वे सुर्खियों में हैं। पूजा खेडकर ने ऐसा तब किया जब केंद्र सरकार ने निर्देश दिया था कि किसी भी अधिकारी की गाड़ी पर ऐसी बत्ती नहीं लगाई जानी चाहिए।

Trainee IAS's Mother Threatened : ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां ने ट्रैफिक पुलिस और मीडिया पर खोया आपा!

पूजा खेड़कर का पुणे से वाशिम तबादला कर दिया गया है। महाराष्ट्र कैडर की इस ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर पर अपनी निजी कार पर लाल-नीली बत्ती इस्तेमाल करने का आरोप है। उन्होंने अपनी निजी कार पर ‘महाराष्ट्र सरकार’ का बोर्ड भी लगाया। उन्होंने कथित तौर पर अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया और पुणे में सहायक कलेक्टर के रूप में होने से पहले अपने लिए एक अलग कार्यालय, एक कार और एक घर की मांग भी की।

इस विवादित ट्रेनी आईएएस की मां ने पुणे पुलिस और मीडिया के साथ दुर्व्यवहार किया। जब पुलिस कार पर कार्रवाई करने पहुंची तो खेडकर की मां भड़क गईं। मां ने ट्रैफिक पुलिस पर यह कहकर दबाव बनाया कि वह सभी को अंदर करवा देंगी। पुलिस को भी उसने जेल में डालने की धमकी दी और गेट के बाहर खड़ा कर दिया। साथ ही बंगले को अंदर से बंद कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब हम उनके घर पर कार्यवाही के लिए पहुंचे तो गेट बंद मिला। किसी ने दरवाजा नहीं खोला। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो को-ऑपरेट नहीं कर रहे? मौजूद महिला के बारे में पुलिस ने कहा कि वो गेट नहीं खोल रही। वो कौन हैं मुझे मालूम नहीं है। जब गेट खोला जाएगा तो हम कार्रवाई करेंगे।