Revealing Secrets: “18 साल बड़े क्रिकेटर के पीछे ‘पागल’ थीं मैं” माधुरी दीक्षित ने कहा

521

Revealing Secrets: “18 साल बड़े क्रिकेटर के पीछे ‘पागल’ थीं मैं” माधुरी दीक्षित ने कहा

डॉ. श्रीराम माधव नेने की पत्नी एक्ट्रेस माधुरी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और आज भी वो जमकर काम कर रही हैं.

माधुरी फिल्मों से लेकर टीवी तक में अपने काम का जलवा दिखा रही हैं, साथ ही वो ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी हैं. आज माधुरी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और उनके दो बच्चे भी हैं, लेकिन जब एक्ट्रेस यंग थी तो उस दौर में उनका दिल भारत के पूर्व कप्तान और मशहूर खिलाड़ी पर आ गया था और वो उन्हें पागलों की तरह चाहती थी, तो आइए जानते हैं कौन था वो क्रिकेटर जिसपर वो अपना दिल हार चुकी थीं.

जानें किस क्रिकेटर पर फिदा थी माधुरी

दुनियाभर में खिलाड़ियों की फैन फॉलोइंग वैसी ही होती है जैसे किसी फिल्म स्टार की होती है और आम से लेकर खास तक हर कोई इनका फैन होता है. बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता तो वैसे भी सालों पुराना रहा है, इस दोनों क्षेत्र से जुड़े लोगों ने हमेशा एक दूसरे को चुना और अच्छे कपल के तौर पर फैंस के सामने आए चाहे वो विराट-अनुष्का को या फिर शर्मिला टैगेर और पटोदी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक जमाने में माधुरी दीक्षित भी टीम इंडिया के एक स्टार क्रिकेटर पर फिदा थीं.

जब माधुरी का आया सुनील पर दिल

90 के दशक में फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने 1992 में इंडिया टुडे मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, मैं सुनील गावस्कर के लिए दीवानी हूं. वह बहुत सेक्सी हैं. मैं उनके पीछे भागना चाहती हूं और वह मेरे सपने में आते हैं. यह जब इंटरव्यू लिया गया तो एक्ट्रेस 25 साल की थीं और क्रिकेटर 43 साल के थे.

सुनील गावस्कर के पीछे भागना चाहती थी माधुरी दीक्षित, पर कानपुर में अटका था लिटिल मास्टर का दिल | Jansatta

माधुरी दीक्षित ने 1999 में डॉ. श्रीराम माधव नेने से शादी की थी लेकिन उससे पहले उनका नाम कई कलाकारों से जोड़ा जा चुका है. माधुरी का नाम अनिल कपूर के साथ ही खलनायक संजय दत्त तक उनका अफेयर था.

Birthday Special : सुनील गावसकर यांच्यावर फिदा होती 'ही' बॉलीवूड अभिनेत्री | birthday special madhuri dixit had strong crush over sunil gavaskar | Latest cricket Photos Galleries at Lokmat.com

 

वहीं, बात करें माधुरी दीक्षित के काम की तो वह लगभग तीन दशकों से अपनी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. आखिरी बार वह सुनील शेट्टी के साथ डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के चौथे सीजन को जज करते हुए नजर आई थीं.