युवक का अपहरण करने वाले गिरोह के 4 आरोपी पकड़ाए 1 आरोपी फरार! 

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

746

युवक का अपहरण करने वाले गिरोह के 4 आरोपी पकड़ाए 1 आरोपी फरार! 

Ratlam : बीते शुक्रवार को जिले के ग्राम रत्तागढखेडा़ निवासी भंवर सिंह सिसोदिया ने बिलपांक थाने पर पंहुचकर थाना प्रभारी को बताया था कि मेरा पुत्र कुलदीप गुरुवार शाम 5-6 बजे कहीं गया था जो वापस नहीं लोटा हैं। मामले में थाना बिलपांक पर गुमइंसान का 89/24 में प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच में लिया गया था।

पुलिस को मामले की विस्तृत पड़ताल में पता चला कि गुमशुदा युवक कुलदीप वाहन खरीद-फरोख्त का काम करता है और धोखाधड़ी के साथ आपराधिक प्रवृत्ति का हैं जिसके विरुद्ध शहर के थाना स्टेशन रोड पर पुर्व में अपराध क्रमांक 287/2024 धारा 420, 406, 467, 468, 471, 34 भादंवि में पंजीबध्द है। जिसमें कुलदीप फरार भी चल रहा हैं। O

अपहर्त कुलदीप द्वारा किसी मामले में चारों युवकों के साथ चार-पहिया वाहन की खरीद-फरोख्त में धोखाधड़ी की थी। और चारों युवक कुलदीप की खोज में लगे हुए थे और उन्हें पता चला की कुलदीप रत्तागढखेडा़ स्थित अपने घर में छुपा हैं तो चारों युवकों ने कुलदीप को उसके घर से अपहरण कर लिया और गोल्डन कलर की स्कोडा रैपिड कार में डाल कर लें गए थे। चारों युवकों ने कुलदीप के हाथ-पैर बांधकर सुनसान जंगल में ले जाकर मारपीट की और कुलदीप के परिजनों से कुलदीप को छोड़ने के बदले 7 लाख रुपए मांगे थे।

जब कुलदीप के पिता ने थाना बिलपांक पर अपने बेटे कुलदीप के अपहरण होने व छोड़ने के बदले रुपये 7 लाख की मांग करने की सुचना पुलिस को दी थी तब पुलिस हरकत में आई और शनिवार को अपहर्त कुलदीप को जुलवानिया के पास जंगल से ढुंढा व अपहर्त कुलदीप की रिपोर्ट पर बिलपांक थाने पर अपराध क्रमांक 416/13.07.24 धारा 140(1),140(2),140(3), 3(5) बीएनएस का अपराध पंजीबध्द कर विवेचना में लिया गया।

मामले में एसपी राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर बिलपांक थाना प्रभारी प्रिती कटारे ने टीम का गठन करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया व मुख्य आरोपी आकाश उर्फ अक्की के कब्जे से अपहरण में उपयोग की गई गोल्डन कलर की रैपिड स्कोडा कार व उसके साथियों से मार-पीट में उपयोग किए गए डंडे जप्त किए। बता दें कि पकड़ाए चारों आरोपीयों के आपराधिक रिकार्ड भी हैं, पुलिस आरोपीयों से घटना के बारे में पुछताछ कर न्यायालय मे पेश करेगी इनका एक आरोपी मौके से फरार हो गया है।

IMG 20240714 WA0103

पकड़ाए आरोपी अक्की उर्फ आकाश पिता बाबूलाल यादव निवासी वर्धमान नगर रतलाम, मोहित पिता बाबूलाल यादव निवासी वर्धमान नगर रतलाम, दीपक सिंह गेहलोद पिता भंवर सिंह गेहलोद निवासी मुखर्जी नगर रतलाम, अक्षय डामोर पिता विक्रम डामोर निवासी भीलों की खेडी सैलाना जिला रतलाम हैं।

तथा मामले का एक आरोपी समर श्रीवास्तव निवासी ऋषिनगर उज्जैन, हाल मुकाम मुखर्जी नगर रतलाम फरार हैं।

आरोपियों को पकड़ने में थाना प्रभारी बिलपांक प्रिती कटारे, उपनिरीक्षक अमित शर्मा (प्रभारी सायबर सेल रतलाम), सुरेश गोयल, तेज सिंह जगावत, माखनसिंह, हेमन्त यादव, संजय सोनी, विजय कोगे, पप्पु चौहान, मयंक व्यास, विपुल भावसार सायबर सेल की भूमिका रहीं।

क्या कहते हैं अधिकारी!

अपराधी और अपह्त युवक सभी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं, अपहर्ताओं को न्यायालय में पेश करते हुए रिमांड मांगा है पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी।

थाना प्रभारी प्रीति कटारे!