Janhvi Kapoor: वह तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी,क्या शिखर पहाड़िया से शादी करने वाली है जाह्नवी कपूर?

129

Janhvi Kapoor: वह तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी,क्या शिखर पहाड़िया से शादी करने वाली है जाह्नवी कपूर?

Janhvi Kapoor:बॉलीवुड की अभिनेत्री और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर में बहुत कम समय में अच्छा खासा नाम कमा लिया है। अभी हाल ही में जाह्नवी कपूर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

जाह्नवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। जानवी कपूर को शिकार पहाड़िया के साथ अक्सर स्पाॅट किया जाता है। अनंत अंबानी की शादी में भी जाह्नवी कपूर को शिखर पहाड़िया के साथ स्पॉट किया गया था। यह दोनों एक साथ एंट्री लेते हुए नजर आए थे। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर खुले तौर पर कुछ भी नहीं कहा है। अभी हाल ही में एक फैन में जाह्नवी कपूर से शिखर पहाड़िया के साथ शादी को लेकर सवाल किया जिसका एक्ट्रेस ने बहुत ही चौंकाने वाला जवाब दिया है।

 

janhvikapoor41704170971

फैन के सवाल पर क्या बोली जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) एक ट्रेलर इवेंट में पहुंची थी इस दौरान एक फैन ने शिखर पहाड़िया के साथ उनकी शादी को लेकर प्लान पूछा। जिसका जवाब देते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा कि,’ऑर यू मैड?’ जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने शिखर पहाड़ियाके साथ डेटिंग किया अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है। आपको बता दे शिखर पहाड़िया को जाह्नवी कपूर का रूमर्ड बॉयफ्रेंड कहा जाता है। जाह्नवी कपूर का यह बयान इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है।

क्या शिखर ने जान्हवी कपूर के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है? - इंडिया टुडे

इससे पहले, जान्हवी ने साझा किया था कि वह शिखर पहाड़िया को किशोरावस्था के दिनों से जानती हैं। उन्होंने उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम भी बताया। एक पूर्व बातचीत में जान्हवी कपूर ने कहा, ‘वह (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में हैं, जब मैं 15-16 साल की थी।
जब भरी महफिल में बायफ्रेंड शिखर को जान्हवी कपूर ने किया था किस, वायरल हुईं तस्वीरें | Janhvi kapoor intimate photos with boyfriend Shikhar Pahariya goes viral | TV9 Bharatvarsh
मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उनके सपने रहे हैं और उनके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं। हम बहुत करीब रहे हैं। हम लगभग एक-दूसरे की सहायता प्रणाली रहे हैं जैसे कि हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो।’
Janhvi Kapoor And Shikhar Pahariya 2