Janhvi Kapoor ने शेयर किया शॉकिंग हेल्थ अपडेट:”मेरे लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में बहुत गड़बड़ी थी

258

Janhvi Kapoor ने शेयर किया शॉकिंग हेल्थ अपडेट:”मेरे लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में बहुत गड़बड़ी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, जिन्हें 18 जुलाई को फूड पॉइजनिंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्होंने अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपनी सेहत के बारे में कई चौंकाने वाली डिटेल बताई हैं।

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास लगातार शूटिंग थी और उन्होंने 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के बाद से कोई ब्रेक नहीं लिया। जान्हवी ने टाइम्स नाउ को बताया कि वह ‘थकी हुई’ थीं और उनकी इम्यूनिटी ‘बहुत कम’ थी। एक्ट्रेस ने एक महीने के अंदर चार गानों की शूटिंग करने और बहुत सारी ट्रैवलिंग करने का खुलासा किया।

Janhvi Kapoor hospitalised due to food poisoning, to be discharged soon - India Today

फूड पॉइजनिंग का शिकार होने का खुलासा करते हुए जान्हवी ने न्यूज पोर्टल को बताया, “मैं आधे दिन के लिए चेन्नई गई थी और मुझे लगता है कि मैंने एयरपोर्ट पर कुछ अजीब सा खाया या मुझे नहीं पता कि क्या खाया, क्योंकि शुरू में हमें लगा कि मेरे पेट में कीड़े हैं, लेकिन ऐसा नहीं था क्योंकि जब उन्होंने सभी टेस्ट किए तो मेरे ब्लड के पैरामीटर्स में गड़बड़ी थी। पेट ठीक होने के बाद, मुझे बस शरीर में दर्द, कमजोरी, कपकपी और कमजोरी महसूस हुई।”

एक्ट्रेस ने कहा कि डॉक्टरों के लिए यह पता लगाना मुश्किल हो गया था कि उन्हें क्या हुआ है और उनकी हेल्थ कंडीशन ने उन्हें भी परेशान कर दिया था।

जान्हवी ने कहा, “मेरे लिवर एंजाइम और लिवर प्रोफाइल में बहुत गड़बड़ी थी, जिससे डॉक्टरों को बहुत घबराहट हुई। इसलिए तीन-चार दिनों तक, मैं अस्पताल में ही रही और वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि मेरे साथ क्या गड़बड़ है और मेरे पैरामीटर इतने खराब क्यों हैं, जो काफी डरावना था। मुझे बस यही चिंता थी कि ‘मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा डांस कर पाऊंगी। मुझे उम्मीद है कि मैं इस गाने और इसके लिए काफी फिट दिखूंगी’।”

जान्हवी ने बताया कि अस्पताल में भर्ती होने से पहले वह ‘पूरी तरह से हैंडीकैप और लकवाग्रस्त’ महसूस कर रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं खुद से टॉयलेट तक नहीं जा पा रही थी। मैं बोलने, चलने या यहां तक ​​कि खाने की भी स्थिति में नहीं थी। मुझे लगता है कि मेरे शरीर को उस आराम की जरूरत थी जो उसे अस्पताल में मिला।”

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें, जान्हवी को आखिरी बार ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में देखा गया था, जिसमें राजकुमार राव भी थे। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

एक्ट्रेस अगली बार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ ‘देवरा’ में नजर आएंगी। उनके पास ‘उलझ’, राम चरण के साथ ‘आरसी16’ और वरुण धवन के साथ करण जौहर की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं।