Scary Girl : भूत बनकर हॉस्टल में लड़कियों को डराने वाली लड़की को हॉस्टल में जगह नहीं दी!

वह रात को डरावना चेहरा बनाकर और बाल बिखरकर लड़कियों को डराती रही!

456

Scary Girl : भूत बनकर हॉस्टल में लड़कियों को डराने वाली लड़की को हॉस्टल में जगह नहीं दी!

Indore : देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी (डीएवीवी) के न्यू सीवी रमन हॉस्टल की सेकेंड ईयर की एक लड़की का भूत बनकर हॉस्टल की लड़कियों को डराना उसे महंगा पड़ गया। यूनिवर्सिटी ने छात्रा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे नए एकेडमिक सेशन में हॉस्टल में प्रवेश नहीं दिया। हॉस्टल की यह स्टूडेंट रात को जोर-जोर से चिल्लाती थी और दौड़कर छत की तरफ भागती थी। हॉस्टल की दूसरी छात्राओं ने उसके वीडियो बनाकर हॉस्टल वॉर्डन को दिए। मार्च और अप्रैल के महीने में उसे गेस्ट हाउस में रखा गया और वहीं से उसे पेपर देने के लिए भी कहा गया था। अब उसके खिलाफ निष्कासित की कार्यवाही की गई।

यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर के मुताबिक, शिकायत मिली थी कि हॉस्टल में रहने वाली एक स्टूडेंट अक्सर अपने बाल खोलकर, डरावना चेहरा बनाकर लड़कियों को डराती थी। वह रहने वाली दूसरी लड़कियों पर सरसों के दानें भी फेंकती। इससे लगता था कि उस पर किसी भूत, प्रेत का साया है। उन्होंने बताया कि ग्रेजुएशन की सेकेंड ईयर की स्टूडेंट की इन हरकतों की वजह से डीएवीवी की दूसरी लड़कियां डरने लगी थी। इस वजह वह उसके कमरे में जाने से भी बचती थीं।

वाइस चांसलर ने यह भी कहा कि शिकायतों की जांच करने के बाद डीएवीवी प्रशासन ने यह फैसला किया कि इस छात्रा को मौजूदा सत्र में हॉस्टल में एंट्री नहीं दी जाएगी। यह फैसला इसलिए भी किया गया, क्योंकि प्रशासन को ऐसा लग रहा था कि अगर इसे वापस हॉस्टल में रखा जाता, तो वह फिर अपनी हरकतों को दोहरा सकती है। उन्होंने यह भी बताया कि भूत बनकर लड़कियों को डराने के आरोपों के अलावा इस छात्रा के खिलाफ और भी कई सारी शिकायतें मिली है।