Indore to Khajuraho Flights : शुरू हो गई इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी साप्ताहिक उड़ान!

हर गुरुवार को भोपाल से इंदौर आकर खजुराहो पहुंचेगी, उसी दिन वापसी!

59

Indore to Khajuraho Flights : शुरू हो गई इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी साप्ताहिक उड़ान!

Indore : खजुराहो के लिए इंदौर से सीधी फ्लाइट शुरू हो गई। इस मार्ग पर पहली बार उड़ान शुरू की गई है। हर गुरुवार को यह फ्लाइट भोपाल से इंदौर होकर खजुराहो के लिए चलेगी। इस उड़ान की शुरुआत 25 जुलाई से हो गई। उड़ान का संचालन पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा के अंतर्गत फ्लाय ओला कंपनी कर रही है। कंपनी ने वेबसाइट पर इस उड़ान की बुकिंग की। इंदौर से यह उड़ान पैक भी हुई।

प्रदेश सरकार के पर्यटन विभाग ने दिल्ली की जेट सर्व एविएशन प्रालि (फ्लाय ओला) कंपनी के साथ मिलकर प्रदेश के 8 शहरों के बीच हवाई सेवा शुरू की है। इस कड़ी में कंपनी पहली बार इंदौर से खजुराहो के लिए सीधी उड़ान शुरू की गई। इसका संचालन भी 6 सीटर विमान के साथ किया जा रहा है। कंपनी ने वेबसाइट पर ही फ्लाइट की बुकिंग की।

इतना होगा किराया

कंपनी ने एक ओर का किराया डिस्काउंट के बाद 6300 रुपए तय किया है। इसमें भोपाल के यात्री भी वाया इंदौर सफर कर सकेंगे। संचालित हुई इस पहली फ्लाइट में इंदौर से सभी सीटें बुक हुई।

 

ये होगा फ्लाइट शेड्यूल

● खजुराहो की फ्लाइट भोपाल से दोपहर 2 बजे रवाना होकर 3 बजे इंदौर पहुंचेगी।

● इंदौर से 3.30 बजे रवाना होकर शाम 5.30 बजे खजुराहो पहुंचेगी।

● खजुराहो से शाम 6 बजे रवाना होकर 8 बजे इंदौर पहुंचेगी।

● इंदौर से 8.30 बजे रवाना होकर 9 बजे भोपाल पहुंचेगी।

 

सिर्फ 31 जुलाई तक बुकिंग

कंपनी की वेबसाइट पर अभी सभी उड़ानों के लिए बुकिंग सिर्फ 31 जुलाई तक के लिए की जा सकती है। 31 जुलाई के बाद यानी 1 अगस्त या उसके बाद की उड़ानों की बुकिंग कंपनी द्वारा बाद खोली जाएगी। इस संबंध में कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी भी साझा की है।