Mamta Banerjee Got Angry : ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक बीच मे छोड़ गुस्से में बाहर निकली!

बोली कि मेरा अपमान हुआ, नीति आयोग को बंद कर फिर योजना आयोग को लाया जाए!

210
Mamta Banerjee Got Angry

Mamta Banerjee Got Angry : ममता बनर्जी नीति आयोग की बैठक बीच मे छोड़ गुस्से में बाहर निकली!

New Delhi : ममता बनर्जी ने नीति आयोग की बैठक से वॉकआउट किया। बैठक से बाहर निकलने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि मीटिंग में उनका अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को राज्य सरकारों के साथ भेदभाव नहीं करना चाहिए। वे मीटिंग में बोलना चाहती थी, लेकिन उन्हें 5 मिनट बोलने की अनुमति दी। जबकि, उनसे पहले लोगों ने 10 से 20 मिनट तक अपनी बात की। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि वे विपक्ष की एकमात्र सदस्य थी, जो मीटिंग में भाग ले रही थी। लेकिन फिर भी उन्हें बोलने की अनुमति नहीं दी गई। यह अपमानजनक बात है।

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं बोल रही थी, तभी मेरा माइक बंद कर दिया गया। मैंने कहा कि आपने मुझे क्यों रोका, आप भेदभाव क्यों कर रहे हैं। मैं बैठक में भाग ले रही हूं, आपको खुश होना चाहिए, इसके बजाए आप अपनी पार्टी और अपनी सरकार को और अधिक गुंजाइश दे रहे हैं। विपक्ष से केवल मैं ही हूं और आप मुझे बोलने से रोक रहे हैं। यह न केवल बंगाल का अपमान है, बल्कि सभी क्षेत्रीय दलों का भी अपमान है।

नीति आयोग को खत्म करने की मांग उठाई

ममता बनर्जी ने इस बैठक से नीति आयोग को खत्म करने की मांग की। ममता बनर्जी ने अपनी इस मांग के पीछे की वजह भी बताई थी। उन्होंने कहा था कि इस नीति आयोग को बंद कर दें। क्योंकि, यह सिर्फ बैठक बुलाने के अलावा कुछ नहीं करता। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने योजना आयोग को वापस लाने की मांग की।