Wife Absconds with Lover : पति कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया, पत्नी ₹1.5 लाख और जेवर लेकर प्रेमी के साथ गायब!

घर में रह गए ससुर और बेटा अकेले, अब पुलिस खोज रही पत्नी और प्रेमी को!

427

Wife Absconds with Lover : पति कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार गया, पत्नी ₹1.5 लाख और जेवर लेकर प्रेमी के साथ गायब!

Alwar : एक महिला का पति कांवड लेने हरिद्वार गया, इधर महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। जब पति को पत्नी के भाग जाने की जानकारी मिली, तो पति दिल्ली में अपनी कांवड एक दोस्त को सौंपकर घर लौट आया। महिला अपने साथ घर में रखे डेढ़ लाख रुपए और जेवर भी लेकर गई है। बताया गया कि पत्नी को इसी मौके का इंतजार था। इस घटना की जानकारी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है। पति ने आकर इस मामले की शिकायत पुलिस को की।

राजस्थान के अलवर के रैणी कस्बे के एक गांव में रहने वाला युवक दोस्तों के साथ कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। घर में विकलांग पिता, पत्नी और बेटा था। पिता ने मामले की सूचना बेटे को फोन पर दी। इसके बाद युवक अलवर से लौट आया। पति ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

केश और जेवरात लेकर गई

पति ने बताया कि पत्नी घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपए लेकर गई है। युवक ने कांवड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे जो उसने पत्नी को सुरक्षित रखने के लिए दिए थे। गांव में कांवड़ लेकर एक कार्यक्रम होना था, उसके लिए धनराशि एकत्रित की गई थी। यही पैसे लेकर पत्नी भाग गई।

मामले की जांच डीएसपी मनीष मीणा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महिला बालिग है और मर्जी से प्रेमी के साथ गई है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि महिला पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हुई है। लोगों से पूछताछ कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।