Video of Beating : युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने 7 आरोपियों को पकड़ा!

198

Video of Beating : युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने 7 आरोपियों को पकड़ा!

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : जिले के पीथमपुर थाना सेक्टर-तीन के तहत इंडोरामा क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें कुछ लोग एक युवक को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं। युवक पानी मांगता है, तो उसे छत पर पड़ा गंदा पानी चाटने को कहा जाता है। वो रोता है, गिड़गिड़ाता है, लेकिन किसी को उस पर तरस नहीं आता।

यह घटना 22 जुलाई की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपियों को पकड़ लिया। मारपीट करने वाले कुल 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। जिसमें दो महिलाएं, 4 पुरुष और एक नाबालिग युवक शामिल हैं। सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं, पूछताछ जारी है।

WhatsApp Image 2024 08 07 at 16.04.10

मामला कुछ यूं है कि पीथमपुर सेक्टर-3 का विजय मारपीट करने वाले परिवार की किसी महिला से फोन पर बातचीत करता था। यह बात परिवार के लोगों को पता चली तो नाराज होकर महिला के परिजनों ने सामूहिक रूप से विजय के साथ मारपीट की। विजय बचने के लिए स्कूल की छत पर चढ़ गया, तो आरोपियों ने उसके साथ डंडे, लात-घूंसों और ईंट से उसके साथ मारपीट की। उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया।

वायरल वीडियो में बेरहमी से मारपीट साफ दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपनिरीक्षक लोकेंद्र चौधरी का कहना है कि सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना में कुल 7 आरोपी है। जिसमें 2 महिलाएं, चार पुरुष और एक नाबालिग युवक शामिल है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उनसे पूछताछ जारी है।