Accident : सूर्योदय देखने जाम गेट जा रहे 7 स्टूडेंट की कार पलटी, 2 की मौत!

657

Accident : सूर्योदय देखने जाम गेट जा रहे 7 स्टूडेंट की कार पलटी, 2 की मौत!

समृद्धि का बर्थडे मनाकर निकले, सामने कोई जानवर आने से कार बेकाबू होकर पलटी!

Indore : महू के नजदीक जाम गेट के पास कदवाली में बुधवार अलसुबह कार पलटने से दो कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई। उनके 5 साथी घायल हो गए। उन्हें इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी सात लोग कार से जाम गेट के पास सूर्योदय देखने निकले थे, तभी कार बेकाबू होकर खाई के पास पलटी खा गई।

WhatsApp Image 2024 08 21 at 16.47.11

सिम्बायोसिस कॉलेज की सेकेंड ईयर की छात्रा समृद्धि देव (19) का बर्थ डे था। मंगलवार रात को दोस्त यग्नेश उपाध्याय, विवान, शानू, हर्षिता, रितेश और एक अन्य के साथ इंदौर बायपास पर बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इसके बाद सभी एक दोस्त की कार से सनराइज देखने के लिए जाम गेट तरफ रवाना हुए। घाट आने से करीब 3 किलोमीटर पहले कार के सामने कोई जानवर आ गया, जिससे कार चला रहे रितेश ने कंट्रोल खो दिया और गाड़ी खाई की तरफ जाकर पलट गई। इससे समृद्धि और यग्नेश की मौके पर मौत हो गई। बाकी दोस्त घायल हो गए।

WhatsApp Image 2024 08 21 at 16.47.15

दोस्तों ने बताया कि संकरा रास्ता होने से कार अचानक बेकाबू हो गई और तीन से चार पलटी खा गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची बड़गोंदा पुलिस ने घायलों को इंदौर के भंवरकुआं स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के पहले यग्नेश ने समृद्धि को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके बाद यग्नेश और समृद्धि कार से जाम गेट के लिए निकले। कुछ ही देर बाद हादसे में यग्नेश और समृद्धि दोनों की मौत हो गई।

समृद्धि बदनावर की रहने वाली

परिवार ने बताया समृद्धि मूल रूप से धार जिले के बदनावर की रहने वाली थी। वह इंदौर में रहकर पढ़ रही थी। पिता अशोक देव कांग्रेस के नेता हैं। उनकी 3 बेटियां हैं। समृद्वि सबसे छोटी बेटी थी। ताऊ रमेशचंद्र खेड़ा के पूर्व सरपंच रहे हैं।