‘Kangana Ranaut ‘ के किसान आंदोलन पर दिए बयान से बढ़ रहा आक्रोश,उनसे पद्मश्री वापस लेने के लिए भी मांग हो रही है!

59
'Kangana Ranaut'
'Kangana Ranaut'

‘Kangana Ranaut’ के किसान आंदोलन पर दिए बयान से बढ़ रहा आक्रोश,उनसे पद्मश्री वापस लेने के लिए भी मांग हो रही है!

बीजेपी सांसद पद्मश्री  कंगना रनौत के हालिया बयान से उनकी पार्टी ने ख़ुद को अलग कर लिया है. पार्टी ने कंगना को चेतावनी भी दी है और कहा है कि नीतिगत मामलों पर बयान देने के लिए कंगना रनौत अधिकृत नहीं हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को एक बार फिर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को लेकर जो बयान दिया है उससे कुछ लोग इतने खफा हो गए हैं कि अब एक्ट्रेस के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है और साथ ही उनसे पद्मश्री वापस लेने के लिए भी मांग हो रही है।

अब श्री गुरु सिंह सभा के प्रेजिडेंट मंजीत सिंह (Manjeet Singh) का एक वीडियो सामने आया है, जिन्होंने अब कंगना को लेकर आक्रोश व्यक्त किया है।

किसान आंदोलन पर कंगना के बयान से मचा बवाल

इस वीडियो में मंजीत सिंह कहते दिख रहे हैं, ‘कंगना रनौत ने एक बयान दिया कि जब दिल्ली में किसान आंदोलन चल रहा था तो कई लोगों को मारकर उनकी लाशों को पेड़ पर टांग दिया गया और महिलाओं के साथ बलात्कार किए गए। वो संसद के पद पर बैठी हैं और उनका बयान पूरे विश्व में जाता है और ऐसे में उनका ये बयान काफी निंदनीय है। उन्हें अपनी जुबान और दिमाग का तालमेल बिठाकर ही कोई बात बोलनी चाहिए, क्योंकि वो एक सामान्य पद पर हैं और देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं। उन्होंने कभी सिखों को खालिस्तानी कह दिया, कभी कहा कि आजादी दान में मिली है।’

कंगना रनौत को बीजेपी ने दी चेतावनी, अब तक उनके किन-किन बयानों पर हो चुका है विवाद - BBC News हिंदी

पद्मश्री वापस लेने की उठी डिमांड

मंजीत सिंह ने अपने बयान में आगे कहा, ‘कंगना को पहले एक पद्मश्री से नवाजा गया था, बाद में भाजपा ने टिकट देकर संसद बना दिया। लेकिन इनका बयान पार्टी के हित में भी नहीं रहता।

457035892 874272051563164 8742525112595277425 n

किसान देश की रीढ़ की हड्डी हैं और देश की आर्थिक व्यवस्था को मजबूत करते हैं।’ ऐसे में उन्होंने अब प्रधानमंत्री जी और भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा जी से मांग की है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए, राष्ट्रपति से मांग की है कि एक्ट्रेस से पद्मश्री वापस लिया जाए, क्योंकि जब तक उन्हें सजा नहीं मिलेगी उन्हें ये संदेश नहीं मिलेगा कि उनके बयान से लोग आहत हैं।