Anupamaa: ‘अनुपमा’ के वनराज शाह ने अचानक छोड़ा शो ,अब शो उबाऊ हो सकता है .

170
Anupamaa

Anupamaa: ‘अनुपमा’ के वनराज शाह ने अचानक छोड़ा शो ,अब शो उबाऊ हो सकता है .

सुधांशु पांडे शुरुआत से ही ‘अनुपमा’ का हिस्सा रहे हैं। वह धारावाहिक में ‘वनराज शाह’ का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन, इस बीच उन्होंने फैंस को एक ऐसी खबर दी है, जो उन्हें निराश कर सकती है। अभिनेता ये शो छोड़ रहे हैं।’अनुपमा’ इन दिनों टीवी की दुनिया का नंबर वन शो बना हुआ है। धारावाहिक में हर दिन नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। टीवी सीरियल में रूपाली गांगुली ‘अनुपमा’ का किरदार निभा रही हैं। सीरियल के सभी किरदार दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते है। धारावाहिक में सुधांशु पांडे अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज शाह का रोल निभा रहे हैं, 

‘अनुपमा’ के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल, सुधांशु पांडे ने शो छोड़ दिया है। सुधांशु शो में मेन विलेन वनराज शाह का किरदार निभा रहे थे। इस बात की जानकारी खुद सुधांशु ने दी है।

सुधांशु बुधवार के दिन इंस्टाग्राम पर लाइव आए और अपने फैंस को ये खबर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने फैंस को ये भी बताया कि चार साल बाद वह इस शो को अलविदा क्यों कह रहे हैं। यहां देखिए सुधांशु का वीडियो।

Anupama Fame Sudhanshu Pandey aka Vanraj Shah Reveals His Secret अनुपमा सीरियल के वनराज शाह ने खोला यह राज, बताया शो में कैसे करते हैं इस टाइप के सीन?, टीवी न्यूज़

वीडियो में क्या बोले सुधांशु?

सुधांशु ने कहा, “मैं पिछले चार साल से रोज पहुंच रहा हूं आपके घर एक डेली सोप के जरिए। एक किरदार प्ले कर रहा हूं जिसके लिए मुझे बहुत सारा प्यार या नाराजगी मिली, लेकिन वो नाराजगी भी एक तरीके से प्यार ही है। अगर आप मेरे किरदार से नाराज न होते तो मुझे लगता है कि मैं सही तरीके से वो किरदार नहीं निभा पा रहा हूं।”

ये था सुधांशु का आखिरी एपिसोड

सुधांशु ने आगे कहा, “मैं भारी मन से आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं अब ‘अनुपमा’ शो का हिस्सा नहीं हूं। रक्षा बंधन वाला एपिसोड मेरा आखिरी एपिसोड था। इतने दिन बीत गए थे तो मुझे लगा कि कहीं मेरे दर्शक मुझसे नाराज न हों कि ये बिना बताए कैसे चला गया तो मुझे लगा कि ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ये बात बताऊं आप सब को।”

anupama vanraj 1685437119

माफी चाहता हूं- सुधांशु

सुधांशु ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा, “मैं अब शो ‘अनुपमा’ में वनराज शाह का किरदार नहीं निभाऊंगा। मैं सभी के प्यार, सम्मान और समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं अचानक यह फैसला लेने के लिए माफी चाहता हूं। पर हमारे जीवन में आगे बढ़ना ही पड़ता है, इसलिए मैं चाहता हूं कि आप सभी भविष्य में भी हमेशा मुझे इसी तरह प्यार करते रहें। मैं नए किरदार निभाऊंगा, और आपको सिर्फ एक ही कैरेक्ट से बोर नहीं करूंगा। कृपया भविष्य में मेरा समर्थन करते रहें।”

सुधांशु का नया प्रोजेक्ट

सुधांशु ने हाल ही में ‘बैंड ऑफ बॉयज’ का बैंड जॉइन किया है। जब वह इंस्टा पर लाइव आए तब उन्होंने बताया कि इस बैंड के साथ उनके कई सारे नए गाने रिलीज होने वाले हैं।

Anupama में आएगा जोरदार ट्विस्ट, नए किरदार की एंट्री से होगा बड़ा धमाका