Ruckus Due to Political Post : गुना जिले की तहसीलदार अमिता सिंह की राजनीतिक पोस्ट से बवाल, फिर पोस्ट डिलीट की!

प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बारे में अनर्गल बातें लिखी, कांग्रेस ने जवाब दिया!

623

Ruckus Due to Political Post : गुना जिले की तहसीलदार अमिता सिंह की राजनीतिक पोस्ट से बवाल, फिर पोस्ट डिलीट की!

Guna : जिले की कुंभराज तहसील की तहसीलदार अमिता सिंग की सोशल मीडिया पर की गई एक पोस्ट ने हंगामा कर दिया। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। उनकी इस पोस्ट पर कांग्रेस के नेताओं ने पलटवार किया जिसके बाद उन्होंने उसे फेसबुक से डिलीट कर दिया। अमिता सिंह पहले भी कई बार ऐसी विवादास्पद राजनीतिक पोस्ट कर चुकी हैं।

तहसीलदार अमिता सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर कहा है कि कैमरा सामने आते ही मुंह छिपाकर लंदन में दारू पी रही हैं। उन्होंने पोस्ट में राहुल खान लिखा और कहा ‘बकरे और बीफ खाने वाले ब्राह्मण राहुल खान और वाड्रा परिवार 100 करोड़ हिंदुओं के देश पर राज करने का सपना पाले हैं। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी लगाया है। जिसमें प्रियंका गांधी वाड्रा और रॉबर्ड वाड्रा बैठे नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ देर बाद उन्होंने अपनी पोस्ट डिलीट कर दी।

इस बारे में तहसीलदार अमिता सिंह का कहना है कि राजस्व महा अभियान चल रहा है। बार-बार ओटीपी आता रहता है, इसलिए मेरा मोबाइल किसी के भी पास रहता है, मेरे पास नहीं रहता।

कांग्रेस ने अमिता सिंह को घेरा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर लिखा ‘तहसीलदार हैं, वे अपनी प्रशासनिक औकात में रहकर जो उन्हें जिम्मेदारी है उसे निभाएं। यदि वो समझती हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को खुश कर वहां नौकरी कर लेंगी, तो उन्हें लंबा प्रशासनिक जीवन निभाना है। कभी भी तकलीफ में आ सकती हैं। महिला हैं, अपने दायरे में काम करें।

यदि तहसीलदार नहीं, समाज सुधारक बनना चाहती हैं, तो उन्हें राजनीति में आ जाना चाहिए। अपनी हैसियत पता लग जाएगी। ये वही तहसीलदार हैं, जो हमेशा विवादों में रहती हैं। सरकार को उन्हें कहीं भी पदस्थ करने से पहले मानसिक इलाज करवाकर भेजना चाहिए।

जैसा कि उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर पोषण विशेषज्ञ भी लिखा है, उन्हें मानसिक पोषण की भी आवश्यकता है। महिलाओं के प्रति सद्भावना रखना सम्मानजनक स्थिति है, किंतु तहसीलदार महोदया मणिपुर के मसले पर वह मूक बधिर क्यों बनी रहीं। लगता है वे एक सरकारी नौकर नहीं, सरकार के एजेंडे को लागू करने वाली राजनीतिक दल की सदस्य बन चुकी हैं।

IMG 20240830 WA0087

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर लिखा यह अमिता सिंह तोमर हैं जो गुना जिले की कुंभराज तहसील में तहसीलदार पद पर पदस्थ हैं, जिन्होंने बलिदानी परिवार की बेटी प्रियंका जी के खिलाफ अशोभनीय पोस्ट किया है। क्या मुख्यमंत्री मोहन यादव जी इस अशोभनीय पोस्ट को सिविल सेवा आचरण के अनुकूल मानते हैं? अगर नहीं तो इन्हें तत्काल हटाया जाए।

पहले भी कर चुकीं हैं ऐसी विवादास्पद पोस्ट

तहसीलदार अमिता सिंह पहले भी अपने पोस्ट के जरिए चर्चा में रह चुकी हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट करती हैं। अमिता सिंह अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं। इसी साल श्योपुर में पदस्थ किए जाने के दौरान तहसीलदार का प्रभार न मिलने से नाराज होकर उन्होंने कलेक्टर को अपना इस्तीफा सौंप दिया था।