झंडे लगाने को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने, पुलिस की समझाइश पर माने!

545

झंडे लगाने को लेकर 2 पक्ष आमने-सामने, पुलिस की समझाइश पर माने!

 

Ratlam : शहर की हाट रोड़ पर सूर्यमुखी हनुमान मंदिर चौराहे पर झंडे लगाने को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया। इनका विवाद 5 घंटे तक चलता रहा। एक और 4 सितम्बर से ईद मिलादुन्नबी त्योहार का शुरू होना और इसके साथ ही 7 सितम्बर को गणेश चतुर्थी भी होना कारण बना और आखिर पुलिस की समझाइश से मामला शांत हुआ।

बता दें कि 4 सितम्बर यानी आज से शुरू हो रहें ईद मिलादुन्नबी को लेकर मुस्लिम समाज ने हाट रोड़ पर सोमवार रात को हरे झंडे लगा दिए। मंगलवार सुबह 11 बजे नवनिर्माण हिंद व्यायामशाला के संचालक मनोज वर्मा और विहिप, बजरंग दल के नेता हाट की चौकी पर पंहुचे और विरोध दर्ज कराया था। उन्होंने कहा कि 7 सितम्बर को गणेश चतुर्थी पर सूर्यमुखी वीर हनुमान मंदिर चौराहे पर गणेश जी की मूर्ति बिठाएंगे ओर चौराहे पर भगवा ध्वज भी लगाएंगे इससे पहले मुस्लिम समाज ने झंडे लगा दिए।

IMG 20240904 WA0055

इस बात को लेकर हाट रोड़ पर दोनों पक्ष आमने-सामने भी हो गए। इस पर डीडी नगर थाना पुलिस और हाट की चौकी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाया और और मामला शांत हुआ।

इस दौरान चौकी प्रभारी अनुराग यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे और दोनों पक्षों को समझाया। तो दोनों पक्षों के नेता मान गए। और दोनों पक्षों ने अपने अपने झंडे लगाएं।