Video: ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक “मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस लाओ”.. वीडियो हुआ वायरल, MP की घटना

210

Video: ओवरब्रिज पर चढ़ा युवक “मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस लाओ”.. वीडियो हुआ वायरल, MP की घटना

 

भोपाल: मध्य प्रदेश में सीहोर ज़िले के श्यामपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब मंगलदास नामक एक युवक ओवरब्रिज पर चढ़ गया और अपनी पत्नी को वापस लाने की मांग करने लगा। “मैं कूद जाऊंगा, मेरी पत्नी को वापस ले आओ!” यह चीख पुकार सुनकर इलाके में अफरा-तफरी मच गई। राहगीर तुरंत इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक को ओवरब्रिज के ऊपर देखा जा सकता है, और उसके गले में रस्सी बंधी हुई है जहां वह जोर-जोर से अपनी पत्नी को वापस बुलाने की मांग कर रहा है। युवक की इस हरकत ने पूरे इलाके में हंगामा खड़ा कर दिया और लोगों ने इस घटना के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए।

मामले की जानकारी के अनुसार, मंगलदास ने कुछ दिनों पहले अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट श्यामपुर थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस को उसने बताया था कि उसकी पत्नी कहां हो सकती है। हालांकि, जब मंगलदास ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के हरतालिका तीज मनाते हुए फोटो देखे, तो उसका दिल टूट गया। वह अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सका और सीधे श्यामपुर के ओवरब्रिज पर चढ़ गया। वहीं से वह धमकी देने लगा कि अगर उसकी पत्नी को वापस नहीं लाया गया तो वह कूद जाएगा।

 

घटना की जानकारी मिलते ही श्यामपुर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और युवक को कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल नीचे उतार लिया।