Student Committed Suicide : आवासीय छात्रावास की 4थी मंजिल से कूदकर 11वीं के छात्र ने आत्महत्या की! 

आत्महत्या के कारण का पता नहीं, कलेक्टर ने जांच समिति बनाई!

82

Student Committed Suicide : आवासीय छात्रावास की 4थी मंजिल से कूदकर 11वीं के छात्र ने आत्महत्या की! 

धार से छोटू शास्त्री की रिपोर्ट

Dhar : जिले के गंधवानी के कन्या छात्रावास परिसर में स्थित आदिवासी आवासीय बालक छात्रावास की चौथी मंजिल से कक्षा 11वीं के छात्र योगेश पिता कालूसिंह निवासी मल्हेरा (गंधवानी) ने कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। योगेश ने चौथी मंजिल से छलांग क्यों लगाई अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली। उसकी बुआ ने भी आत्महत्या के कारण की जानकारी से इंकार किया।

घटना की सूचना मिलने पर गंधवानी पुलिस और मनावर एसडीएम मौके पर पहुंचे। इस मामले की जांच की जा रही है। छात्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। छात्र का पोस्टमार्टम गंधवानी के शासकीय अस्पताल में किया गया। जानकारी के अनुसार छात्र योगेश पढ़ने में काफी अच्छा था स्कूल के साथ हॉस्टल का भी टॉपर था।

आखिरी बार उसकी बुआ से बात हुई

छात्र योगेश की बुआ और नजदीक के हॉस्टल की अधीक्षिका संगीता चौहान ने बताया कि उससे मेरी शाम को ही बात हुई थी। मैंने उससे पूछा था कि मोबाइल तो नहीं रखता तो उसने इनकार किया। मैंने उससे कहा भी कि तू अच्छा पढ़ता है, मोबाइल नहीं रखना। उन्होंने यह भी बताया कि योगेश को मैं ही पढ़ा रही थी। बस इतनी बाद हुई और मैं चली गई।

कलेक्टर ने जांच कमेटी बनाई

सीएम राइज स्कूल गंधवानी के कक्षा 11वीं के छात्र द्वारा आज शाम की गई आत्महत्या के संबंध में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने एसडीएम मनावर और सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग की जांच कमेटी बनाई है। कमेटी की रिपोर्ट के बाद उल्लेखित तत्थों के आधार पर कार्यवाही की जाएगा।