Raveena Tandon Arrested: सेक्स रैकेट मामले में अब तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी 

1225
Raveena Tandon Arrested
Raveena Tandon Arrested

Raveena Tandon Arrested: सेक्स रैकेट मामले में अब तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी 

अमीर लोगों को फंसाकर मोटी रकम ऐंठने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। मामले में मुख्य आरोपी शिरीष पांडे की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस ने रवीना टंडन को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि मामले में अब तक 9 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। करीब एक महीने पहले मुख्य आरोपी शिरीष पांडे को भी गिरफ्तार किया गया था, जो पांच महीने से फरार था।

बलौदाबाजार सेक्स रैकेट-हनीट्रैप मामले में हुई गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार, बलौदाबाजार सेक्स रैकेट-हनीट्रैप मामले में पांचवीं एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस ने रवीना टंडन, लक्ष्मी कांत केसरवानी और पुष्पमाला फेकर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि पुलिस मामले में कई अहम खुलासे कर सकती है।रवीना टंडन गिरफ्तार, बहुचर्चित हनीट्रैप मामले की है मुख्य आरोपी...

बता दें कि मामले का मुख्य आरोपी शिरीष पांडे जेसीसीजे से पूर्व विधायक का प्रतिनिधि भी था।गौरतलब है कि सेक्स स्कैंडल और हनी ट्रैप मामले को लेकर मार्च 2024 में कोतवाली थाने में पहला मामला दर्ज हुआ था। बताया गया था कि आरोपी पूरे गिरोह के साथ मिलकर बड़े-बड़े कारोबारियों को अपने जाल में फंसाते थे। यह गिरोह बलौदा बाजार क्षेत्र में करीब 1 साल से सक्रिय था, जो शहर के अमीर और बड़े कारोबारियों को फिल्मी स्टाइल में अपने जाल में फंसाकर उनके पास कॉल गर्ल्स भेजकर उनके फोटो और वीडियो बना लेते थे, जिसके बदले में ब्लैकमेल कर मोटी रकम ऐंठते थे। लगातार हो रही ब्लैकमेलिंग से परेशान करीब 4 लोगों ने आखिरकार पुलिस की शरण ली, तब पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Robbery & Gangrape : जाम गेट गए आर्मी अफसरों से लूटपाट के साथ 2 महिला मित्रों के साथ गैंगरेप भी हुआ!