श्री गुजराती समाज ने किया दानदाताओं, इंजीनियरों और शिक्षकों को सम्मानित!

गुस्ताद अंकलेसरिया को ट्रस्ट में किया शामिल! 

368

श्री गुजराती समाज ने किया दानदाताओं, इंजीनियरों और शिक्षकों को सम्मानित!

Ratlam : श्री गुजराती समाज निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर हैं और निश्चित तौर कह सकते हैं कि रतलाम शहर का लगभग 85 वर्ष पुराना होने पर इस विद्यालय ने पिछले वर्षों में जो प्रगति की है, वह उल्लेखनीय हैं और इसका पूरा श्रेय वर्तमान प्रबंध समिति को जाता हैं यहां के ट्रस्ट मंडल के, समाज के अनेक सदस्य ऐसा बिरला काम कर गए हैं जो वर्तमान और आने वाले सदस्यों के लिए भी अनुकरणीय हैं।

IMG 20240917 WA0011

वर्तमान प्रबंध समिति निरंतर बहुत अच्छे कार्य विद्यालय के हित में, समाज के हित में, विद्यार्थी के हित में और शिक्षकों के हित में कर रहीं हैं।

उक्त विचार वरिष्ठ ट्रस्टी हसमुख भाई शाह ने विद्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में व्यक्त किए। हसमुख भाई शाह ने अपने परिवार की और से 1 कक्ष का निर्माण भी करवाने को लेकर संस्था ने शॉल-श्रीफल से उनका सम्मान कर धन्यवाद ज्ञापित किया। समारोह में रमेश भाई चौहान ने वर्तमान प्रबंध समिति अध्यक्ष किशोर भाई, ट्रस्ट मंडल तथा सदस्यों द्वारा विद्यालय एवं समाज के विकास के लिए किए जा रहें प्रयत्नों की सराहना की। अध्यक्ष किशोर भाई ने समस्त कार्यों का श्रेय पूरी टीम को दिया और कहा कि वह कर्म को प्रधान मानते हैं बाकी काम आप सभी के सहयोग और ईश्वर की कृपा से होता हैं।

IMG 20240917 WA0012

कार्यक्रम में युवा इंटीरियर डिजाइनर आयुष शैलेश खिलोसिया को निशुल्क इंटीरियर डिजाइनिंग करने पर अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया। अभिनंदन पत्र का वाचन मयूर व्यास ने किया।

इस अवसर पर इंजीनियर रिमजा का समय से पूर्व निर्माण पूर्ण करने, दानदाता मालपानी द्वारा विद्यालय को वाटर कूलर प्रदान करने और हसमुख भाई पटेल का नवीन कक्ष के निर्माण के लिए शॉल-श्रीफल से सम्मान किया गया। ट्रस्ट मंडल में नवीन सदस्य के रूप में हेमंत भाई पटेल और गुस्ताद अंकलेसरिया को शामिल कर स्वागत सम्मान किया गया। नवीन कार्यकारिणी समिति में रूमी कॉन्ट्रेक्टर को शामिल किया गया।

*इन्हें किया गया सम्मानित!* 

सम्मान किशोर भाई, राजेश भाई पटेल, हंसमुख भाई, डॉ.कीर्ति कुमार शाह, प्राचार्य संजय राज दुबे, श्रीमती भूमिका क्रिस्टी, श्रीमती राजश्री जोशी, रमेश भाई चौहान, भरतभाई राठौड़, मयंक कठिआरी, प्रवीण दवे, परमानंद रानपरा,आदि ने किया । इस अवसर पर बोर्ड परीक्षाओं में विद्यार्थियों के 80 और 90% से अधिक अंक लाने पर संबंधित विषय अध्यापकों को प्रबंध समिति ने नगद राशि से सम्मानित किया। संस्था उपाध्यक्ष राजेश भाई पटेल की माता श्रीमती इंदू बेन पटेल ने आशीर्वाद स्वरुप नगद राशि भेंट की। अंत में आभार प्राचार्य संजय राज दुबे ने माना।