Trains Running Late : रेलवे यातायात प्रभावित होने से ट्रेनें हों रही लेटलतीफी का शिकार, यात्री हो रहें परेशान!

593

Trains Running Late : रेलवे यातायात प्रभावित होने से ट्रेनें हों रही लेटलतीफी का शिकार, यात्री हो रहें परेशान!

झाबुआ से राजेश सोनी की रिपोर्ट! 

Jhabua : उत्तर मध्य रेल्वे आगरा मण्डल के मथुरा पलवन खण्ड में वृंदावन, अझई स्टेशनों के मध्य गुडस ट्रेन के अवपथन के कारण रतलाम मण्डल से होकर गुजरने वाली कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई है। जिन्हें रूट डायवर्ट करके चलाया जा रहा हैं। रतलाम दाहोद रेलखण्ड से गुजरने वाली कुछ मुख्य ट्रेने विगत 3 दिनों से अपने निर्धारित समय से कई घण्टे देरी से चल रहीं हैं।

*यात्री हो रहें परेशान!* 

रतलाम की और से सुबह आने वाली जम्मूतवी एक्सप्रेस का बामनिया स्टेशन पर निर्धारित समय 7 बजे का हैं। गुरूवार को यह ट्रेन अपने निर्धारित समय से 12 घंटे की देरी से शाम 7 बजे के बाद बामनिया पहुंची। इसी तरह हरिद्वार से आने वाली देहरादून एक्सप्रेस का बामनिया स्टेशन पंहुचने का समय सुबह 10 बजे का हैं जो रात्रि 8 बजे तक बामनिया स्टेशन पर पहुंची। दिल्ली मुम्बई मुख्य रेलमार्ग पर रूट परिवर्तित कर चलाने से डाउन लाईन की ट्रेनें भी गतंव्य तक देरी से पहुंची रही हैं। रतलाम की और से दाहोद गोधरा की और जाने वाली मुख्य ट्रेनों के लेट होने से आम यात्रियों को खासी परेशानियों से दो हाथ होना पड़ रहा हैं।

दाहोद, गुजरात एवं मुम्बई तक यात्रा करने वाले यात्रियों को वैकल्पिक साधनों से यात्रा करना पड रही हैं। रतलाम दाहोद रेलखण्ड पर फिलहाल उज्जैन दाहोद मेमू एवं बडौदा कोटा पार्सल ट्रेनों पर यात्रियों का अतिरिक्त दवाब देखा जा रहा हैं। इन ट्रेनों के देरी से चलने से रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को घण्टों इंतजार करते देखा जा रहा हैं।