Abnormal Behavior: ओणम पर बनाई रंगोली पर महिला ने किया हंगामा,कॉमन एरिया में बच्चों की बनाई रंगोली को पैरों से रौंदकर बिगाडा

299

Abnormal Behavior: ओणम पर बनाई रंगोली पर महिला ने किया हंगामा,कॉमन एरिया में बच्चों की बनाई रंगोली को पैरों से रौंदकर बिगाडा

बेंगलुरु:सोशल मीडिया पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक महिला को ओणम पर बनाई गई रंगोली से इतनी दिक्कत हुई कि उसने हंगामा शुरु कर दिया.

हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स अपना अपना मत रख रहे हैं. वीडियो कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का बताया जा रहा है.

images 1 5

ओणम पर बनाई रंगोली पर महिला ने किया हंगामा

देश के आईटी हब बेंगलुरु के हेगड़े नगर में मोनार्क सेरेनिटी अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के कॉमन एरिया में उस वक्त हंगामा मच गया जब छोटे बच्चों ने अपार्टमेंट के कॉमन एरिया में ओणम के मौके पर फूलों और रंगों से सजी रंगोली बना डाली. यह को असामान्य बात नहीं है लेकिन अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला को यह हजम नहीं हुआ और उसने वहां आकर तमाशा शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार सिमी नायर नाम की ये महिला रंगोली के पास पहुंची और वहां पर अंग्रेजी और मलयालम जबान में उल्टा सीधा बोलना शुरू कर दिया. कथित तौर पर महिला का कहना था कि कॉमन एरिया में यह सब बर्दाश्त से बाहर है.

रंगोली या पूलकम को ओणम के मौके पर साउथ इंडिया के कई घरों में बनाया जाता है. इसे प्यार और शांति का प्रतीक माना जाता है, जिसे महिला ने अपने पैरों तले रौंदकर बिगाड़ दिया. महिला बहस करते करते अचानक रंगोली के बीच में खड़ी हो गई और पांव से रौंदते हुए पूरी रंगोली की सूरत ही बिगाड़ दी. वहां खड़े लोगों ने महिला का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया जिसे बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

अजीब महिला है.

वीडियो को Gahr ke kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 73 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा…कर्नाटक में खड़े होकर आपको अंग्रेजी नहीं बोलनी चाहिए, आप लोगों के हिसाब से तो यह अपराध है. एक और यूजर ने लिखा…इस महिला का नाम सिमी नायर है, यह बहुत ही खड़ूस है. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा….इस महिला के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए.

Dream of Railway: रेल लाइन से वंचित धार जिले के बच्चों ने कुछ इस तरह डाली रेल लाइन, सोशल मीडिया में वायरल वीडियो 

पंडित दीनानाथ व्यास स्मृति प्रतिष्ठा समिति का आयोजन : भारतीय संस्कृति के लोकजीवन में रचा बसा लोक पर्व “संजा”