Govinda Firing Case : पुलिस के गले नहीं उतर रही गोली लगने की गोविंदा की कहानी, रिवाल्वर जब्त की!

जानिए, वो कौनसे सवाल हैं, जो पुलिस की शंका का कारण बने!

396

Govinda Firing Case : पुलिस के गले नहीं उतर रही गोली लगने की गोविंदा की कहानी, रिवाल्वर जब्त की!

Mumbai : गोविंदा के पैर में गोली लगने की घटना को 3 दिन हो गए। पर, अभी तक इसकी गुत्थी नहीं सुलझी। क्योंकि, गोविंदा ने गोली लगने को लेकर जो कहा वो पुलिस के गले नहीं उतर रहा! यही वजह है कि पुलिस ने इस गोलीकांड पर संज्ञान लेते हुए एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर को जब्त कर लिया और उसे जांच के लिए भेज दिया। पुलिस ये पता करना चाहती है कि 9एमएम की जो गोली गोविंदा को लगी, वो इसी रिवॉल्वर से चली या नहीं। ऐसे कई सवाल है जिनका पुलिस को जवाब नहीं मिल रहा।

मंगलवार सुबह को एक्टर गोविंदा के हाथों पैर पर गलती से गोली लग गई थी। हादसे के बाद गोविंदा को अस्पताल ले जाया गया, जहां गोली निकाल दी गई। गोविंदा ने अपने बयान में बताया कि वो रिवॉल्वर साफ कर रहे थे। उसी दौरान रिवॉल्वर गिर गई और गोली चली जो उनके पैर में लग गई। लेकिन, पुलिस को गोविंदा की इस कहानी पर भरोसा नहीं हो रहा।

पुलिस ने इस मामले में गोविंदा के परिवार से भी बातचीत की। पुलिस ने एक्टर की बेटी टीना का बयान भी दर्ज किया है। पुलिस का मानना है कि रिवॉल्वर गिरने के बाद जमीन की सतह पर फायर हो सकता है। लेकिन, रिवॉल्वर खड़ी होकर ऊपर की दिशा में सीधे घुटने पर गोली कैसे चला सकती है! पुलिस को ये थ्योरी हजम नही हो रही। ये भी हो सकता है कि रिवॉल्वर हाथ में ही रहते हुए फायर हो गई हो! लेकिन, यदि ऐसा हुआ, तो क्या गोविंदा किसी बात को छुपा रहे है? अगर ये सच है तो वो कौन सी बात है और उसे क्यों छुपाया जा रहा है?

पुलिस गोविंदा से फिर पूछताछ करेगी

अस्पताल में भर्ती होने के दौरान पुलिस ने गोविंदा का शुरुआती बयान लिया था। लेकिन, अब पुलिस एक्टर के फाइनल बयान का इंतजार कर रही है। पुलिस के कई ऐसे सवाल थे जिनका गोविंदा ठीक से जवाब नहीं दे पा रहे! ऐसे में दोबारा बयान लिया जाएगा। सबसे बड़ा सवाल है कि नीचे गिरने से रिवॉल्वर खुद ट्रिगर कैसे हुई? अगर नीचे गिरकर रिवॉल्वर का ट्रिगर खुद दब गया हो, तो जमीन पर ही गोली चलती, घुटने की ऊंचाई तक नहीं!

पुलिस से क्या छुपा रहे हैं गोविंदा

पुलिस को अभी तक अपने सभी सवालों के जवाब नहीं मिले। हादसे के वक्त गोविंदा की रिवॉल्वर में 6 गोलियां थीं, जिसमें से एक फायर हुई। एक सवाल ये भी है कि अगर गोविंदा रिवॉल्वर को घर रखकर ही जाने वाले थे तो वो लोडेड क्यों थी? उन्होंने रिवॉल्वर से बुलेट्स निकलकर क्यों नहीं रखीं?

पुलिस को शक है कि गोविंदा हादसे से जुड़ी कोई अहम जानकारी उनसे छिपा रहे हैं। पुलिस को उम्मीद है कि स्पॉट पंचनामे से इस बारे में कोई अहम खुलासा हो सकते हैं। बैलिस्टिक रिपोर्ट से भी गोली की दिशा और दूरी पता किया जा सकता है। पुलिस इस मामले की जांच में एक्सपर्ट्स की भी मदद ले रही है। पुलिस इन सवालों को लेकर गोविंदा का एक बार फिर पूछताछ करेगी।

Govinda is Normal Now : गोविंदा की स्थिति अब नार्मल, आज वॉर्ड में शिफ्ट करेंगे!