High Voltage Drama of Politics: BJP नेता की गाड़ी में बैठ गईं दिल्ली की CM आतिशी, सौरभ भारद्वाज ने पकड़ लिए पैर

416
High Voltage Drama of Politics

High Voltage Drama of Politics: BJP नेता की गाड़ी में बैठ गईं दिल्ली की CM आतिशी, सौरभ भारद्वाज ने पकड़ लिए पैर

नई दिल्ली: डीटीसी बसों में मार्शलों की बहाली को लेकर शनिवार को हाई वोल्टेज नजारा दिखा। नतीजा कुछ नहीं निकला। दिल्ली सचिवालय में सीएम आतिशी के साथ बीजेपी विधायकों की बैठक हुईशनिवार को बस मार्शलों की बहाली के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा विधायक एलजी ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उनके साथ दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी भी थीं। एलजी ऑफिस जाने के दौरान का एक मजेदार वीडियो सामने आया है।

वीडियो में सीएम आतिशी, भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता की गाड़ी में जाकर बैठ गईं। इस दौरान विजेंद्र गुप्ता दूसरी गाड़ी के लिए आगे बढ़ गए। आप नेताओं ने विजेंद्र गुप्ता से कहा कि सीएम आतिशी के साथ ही बैठकर गाड़ी से चले जाएं। लेकिन वो गाड़ी में नहीं बैठ।

विजेंद्र गुप्ता की कार में बैठीं CM आतिशी, सौरभ ने पकड़े BJP विधायकों के पैर... मार्शल बहाली के मुद्दे पर दिल्ली में हाई वोल्टेज 'ड्रामा' - CM Atishi ...

सौरभ भारद्वाज ने पकड़ लिए पैर

आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ ही दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने विजेंद्र गुप्ता को घेर रखा था। इस दौरान सभी उनसे गाड़ी में बैठने के लिए विनती कर रहे थे। विनती करने के दौरान विजेंद्र गु्पता हंसते हुए आगे बढ़े तो सौरभ भारद्वाज ने कहा कि गुप्ता जी भाग रहे हैं। इतना सुनने के बाद विजेंद्र गुप्ता फिर से कार के पास पहुंचे तो आम आदमी पार्टी के नेताओं ने उनसे गाड़ी में बैठने और साथ चलने के लिए विनती करते हुए उनके सामने हाथ जोड़ लिए। इतने में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हाथ ना जोड़ो पैर पकड़ो। इतना कहते हुए सौरभ भारद्वाज ने खुद भी विजेंद्र गुप्ता के पैर पकड़ लिए।

दरअसल दिल्ली की बसों में 10 हजार मार्शलों की बहाली को लेकर आम आदमी पार्टी को घेरने का प्रयास कर रहे थे। इसके लिए आतिशी और आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया गया। हालांकि, आतिशी ने इस दांव को पलट दिया और खुद भाजपा नेता की गाड़ी में बैठ गईं। उन्होंने भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता से कहा कि मार्शलों की बहाली के लिए एलजी के पास साथ चला जाए। लेकिन भाजपा नेता आगे बढ़ गए और सौरभ भारद्वाज के साथ कई ‘आप’ नेता उनको गाड़ी में बैठाने की कोशिश करते रहे लेकिन वो नहीं बैठे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने तो बीजेपी नेता के पैर भी पकड़ लिए।

 

इस मामले पर भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता का बयान भी सामने आया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा कि आज हमने बस मार्शलों को उनका अधिकार दिलाने के लिए दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी से मिलना तय किया था। लेकिन हमें नहीं मालूम था कि, दिल्ली सचिवालय पर आम आदमी पार्टी के गुंडे, हुड़दंगबाज हमारा इंतज़ार कर रहे हैं। जो नीचता और अभद्रता की सभी हदें पार कर देंगे।

विजेंद्र गुप्ता ने लिखा कि जिस तरह से आप नेताओं ने आज मुझे और मेरे साथी सदस्यों को घेरा, सबके साथ खींचतान की। वह दिखाता है कि, आम आदमी पार्टी के संस्कार कैसे हैं। उन्होंने कहा कि इन सबमें सबसे आगे सौरभ भारद्वाज थे, जो पिछले कई दिनों से बस मार्शलों के मुद्दे पर, उनके हक़ के लिए बोल नहीं पा रहे। आज वही सचिवालय के बाहर एक दर्जन से अधिक ‘आप’ विधायक, पार्टी कार्यकर्ताओं, हुडदंगबाजों को हवा दे रहे थे।