Heart Attack on Ramlila Stage : रामलीला के मंच पर राम का किरदार निभा रहे कलाकार की अटैक से मौत!

VDO देखिए : कहां और कैसे हुई ये दर्दनाक घटना!

166

Heart Attack on Ramlila Stage : रामलीला के मंच पर राम का किरदार निभा रहे कलाकार की अटैक से मौत!

New Delhi : शाहदरा में शनिवार रात रामलीला के दौरान भगवान राम का किरदार निभा रहे कलाकार को अचानक सीने में दर्द हुआ। सीने का दर्द इतना बढ़ गया कि वो रामलीला के बीच ही सीने पर हाथ रखकर मंच के पीछे चला गया। जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया, पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

रामलीला में भगवान राम का किरदार निभाने वाले शख्स का नाम सुशील कौशिक था। वो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था और विश्वकर्मा नगर इलाके में रहता था। 45 साल के सुशील कौशिक भगवान राम के भक्त थे और वो रामलीला में हमेशा भगवान राम का ही किरदार निभाते थे।

 

वैक्सीन पर सवाल उठाया 

रामलीला के बीच कलाकार को हार्ट अटैक आने पर दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाया। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि ये चर्चा आम है कि कोरोना की वैक्सीन के बाद भारत में लगातार ऐसे मामले आ रहे है जहां नौजवान लोग चलते फिरते हार्ट अटैक से मर रहे हैं।

वीडियो वायरल हो रहा 

रामलीला देखने आए दर्शकों के फोन के कैमरे में ये पूरा हादसा कैद हो गया। जिसमें देखा जा सकता है कि भगवान राम का किरदार निभा रहे सुशील कौशिक मंच पर हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे थे कि तभी उनके सीने में दर्द होता है। पहले तो वो सीने पर हाथ रखकर उसे दबाने की कोशिश करते हैं। लेकिन, जब दर्द असहनीय हो जाता है तो तुरंत मंच के पीछे चले जाते हैं। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया पर बचाया नहीं जा सका।