MP: BJP महामंत्री,अनाज व्यापारी से दिन दहाड़े बन्दूक की नोंक पर 11 लाख नगद सहित सोने के जेवर लूटे

बड़वाह सहित पूरे खरगोन जिले में सनसनी फैली

685

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन: खरगोन जिले के बड़वाह में भाजपा के महामंत्री और अनाज व्यापारी रवि एरन के घर दिन दहाड़े पिस्टल और धारदार हथियार की नोंक पर चार अज्ञात बदमाशों ने करीब 11 लाख रुपये से अधिक नकदी सहित लाखों रूपये के सोने के जेवर लूटने की वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों के इतने हौंसले बुलन्द हैं कि आरोपियों ने इन्दौर इच्छापुर हाईवे पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अन्जाम दिया।
बन्दूक की नोंक पर हुई घटना से बड़वाह सहित पूरे खरगोन जिले में सनसनी फैल गई। सुबह नौ बजे के आसपास की घटना की सूचना मिलते ही बड़वाह एसडीओपी और टीआई भी मौके पर पहुँच गये।

पुलिस ने आसपास के थानों को सूचित कर चारों ओर नाकेबंदी कर दी। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। इधर लूट की बड़ी वारदात को देखते हुए खरगोन जिले के एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने भी घटनास्थल पर पहुँचकर मौका मुआयना कर पीड़ित परिजनों से चर्चा कर पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए।

 

पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाड की मदद लेने के साथ ही बड़वाह में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि पिस्टल और धारदार हथियारों से लैस चार अज्ञात बदमाशों में से एक बदमाश ने अपने बेटे को स्कूल छोड़कर घर लौटे परिवार के मुखिया और अनाज व्यापारी रवि एरन के सिर पर बंदूक तान दी और तीन अन्य बदमाशों ने परिवार की महिलाओं को रस्सी से बंधक बनाकर धारदार हथियारों की नोंक पर घर की अलमारी में गिनकर रखे करीब 10 से 11 लाख रुपये नकद सहित सोने-चांदी के जेवर और अन्य जगह रखे नकदी रुपये लूटने के साथ साथ महिलाओं ने पहन रखे जेवर भी लूट लिए।

जाते जाते बदमाश इन सभी लोगों को जान से मारने की धमकी भी दे गए। इस घटना के बाद घबराए भाजपा नेता ने पुलिस सहित भाजपा नेताओं को घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुँचती उसके पूर्व ही चारों  बदमाश झोलों में लाखों रुपये नकदी सहित सोने-चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो चुके थे। वही घटना के बाद
बड़वाह पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ पुलिस टीमें बनाकर रवाना की है।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, बड़वाह भाजपा नगर मंडल महामंत्री भाजपा नेता रवि एरन-

 

घटना को लेकर पीड़ित बड़वाह भाजपा नगर मंडल महामंत्री भाजपा नेता रवि एरन का कहना है कि रोजाना की तरह आज सुबह भी में अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने गये थे। वापस लौटने पर जब घर के अंदर प्रवेश किया तो दीवार के पीछे छिपे हुए एक बदमाश ने मेरे सिर पर रिवाल्वर तान कर सिर उड़ा देने की धमकी दी। बदमाश मुझे घर के अंदर ले गए। घर में पहले ही से मौजूद तीन बदमाशों ने घर में मेरी पत्नी और माँ दोनों महिलाओं के हाथ पैर बांधकर उन पर तलवारें तान रखी थी। बाद बदमाशों ने अलमारियों में रखे नकदी सहित जेवरात औऱ पहनकर रखे आभूषण भी लूट लिए। अलमारी में गिनकर रखे करीब 10 से 11 लाख रुपये के अलावा अन्य नकदी भी लूटकर ले गए।

देखिये वीडियो: क्या कह रहे हैं, सिद्धार्थ चौधरी (एसपी)-

 

मौके पर पहुंचे एसपी सिद्धार्थ चौधरी ने मीडिया को बताया कि व्यापारी रवि एरन के यहाँ आज सुबह 4 अज्ञात बदमाशों ने लूट की घटना को अन्जाम दिया है। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। रवि बच्चों को स्कूल छोड़ने गये थे इस दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने केश सहित सोने के जेवर डरा धमकाकर लूटे हैं। फिलहाल 9 लाख केश और जेवर की बात सामने आ रही है। पूछताछ की जा रही है। जल्दी आरोपियों को पुलिस पकड़ेगी।