Ex Corporator Murdered: कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी गुड्डू उर्फ कलीम की सुबह 5 बजे गोली मार कर हत्या

731
Ex Corporator Murdered

Ex Corporator Murdered: कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी गुड्डू उर्फ कलीम की सुबह 5 बजे गोली मार कर हत्या

उज्जैन: उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है वहां कांग्रेस के पूर्व पार्षद हाजी कलीम खान उर्फ गुड्डू की आज सुबह पांच बजे गोली मार कर हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार हत्यारों ने नीलगंगा थाना क्षेत्र की वजीर पार्क कॉलोनी में स्थित घर में घुसकर गुड्डू को चार से ज्यादा गोली मारी। इधर परिवार के लोगों ने गुड्डू की हत्या के लिए उनकी पत्नी और दो बेटों को ही जिम्मेदार ठहराया है।
हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे प्रॉपर्टी विवाद सामने आ रहा है। गुड्डे पर बीती 4 अक्टूबर को भी मॉर्निंग वॉक के दौरान हमलावरों ने तीन फायर किए थे। मृतक ने 7 अक्टूबर को थाने पर आवेदन दिया था, जिसमें अपनी हत्या की आशंका जताई थी।

Also Read: Government Cornered on Liquor Issue : भाजपा के विधायक प्रदीप पटेल के बाद अजय विश्नोई ने भी शराब के मुद्दे पर सरकार को घेरा!

नीलगंगा पुलिस के अनुसार मृतक के मामा नसरुद्दीन ने गुड्डू को गोली मारने की सूचना दी थी। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो परिवार के लोगों ने गुड्डू की पत्नी नीलोफर उर्फ भूरी, बड़े बेटे दानिश और छोटे बेटे आसिफ उर्फ मिंटू को पुलिस को सौंपा। परिवार ने तीनों पर गुड्डू की गोली मारकर हत्या करने आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि गुड्डे ने पिछले 12 साल से तीनों को प्रॉपर्टी से बेदखल कर रखा था।

Also Read: India Won Second T20 : भारत ने बांग्लादेश को दूसरे T20 में 86 रन से हराया, भारत के 7 बॉलरों ने विकेट लेने का कारनामा किया!

नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित इंदौर रोड पर 4 अक्टूबर की सुबह मॉर्निंग वॉक के समय पूर्व पार्षद कलीम खान उर्फ गुड्डू पर जानलेवा हमला हुआ था। कार से आए हमलवारों ने उन पर पिस्टल से तीन फायर किए। जान बचाने के लिए वे समीप के नाले में कूद गए। इससे उन्हें हाथ में फ्रेक्चर हुआ और गोली छूकर निकली। घटना के बाद वे इतने सहमे हुए थे कि दोबारा हमला ना हो जाए इस डर से वे घर से बाहर भी नहीं निकले। हालात सामान्य होने पर बुधवार शाम गुड्डू ने नीलगंगा थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी थी।