Theft at ATM: उज्जैन में लड़कियों के कपड़े पहनकर एटीएम में चोरी की कोशिश, आरोपी फरार

206
Theft at ATM

Theft at ATM: उज्जैन में लड़कियों के कपड़े पहनकर एटीएम में चोरी की कोशिश, आरोपी फरार

Ujjain: उज्जैन के चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में एक दिलचस्प घटना हुई, जहां दो बदमाशों ने लड़कियों की ड्रेस पहनकर बैंक ऑफ महाराष्ट्र के ATM में घुसने की कोशिश की। यह घटना शुक्रवार तड़के 4:15 बजे की है, जब दोनों युवक ऑटो से फाजलपुरा स्थित ATM पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में देखा गया कि दोनों युवक सलवार सूट पहने हुए थे और उन्होंने अपने साथ स्प्रे भी लाया था।

ATM के अंदर घुसते ही उन्होंने शटर बंद कर दिया और कैमरों पर स्प्रे करने लगे ताकि उनकी पहचान छिप सके। बदमाशों ने एटीएम को काटने की कोशिश शुरू की, लेकिन जैसे ही सायरन बजना शुरू हुआ, वे वहां से भाग निकले।
इस घटना की जानकारी बैंक के मैनेजर को तुरंत मिली, जिसने पुलिस को सूचित किया। हालांकि, पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुँचने से पहले ही आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस ने अब सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास शुरू कर दिया है।

Also Read: Train Timings Changed : यात्री सुविधा के लिए 5 ट्रेनों के आने-जाने का समय बदला!

इस घटना ने उज्जैन में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। स्थानीय लोगों का मानना है कि ATM के आस-पास अधिक सुरक्षा की आवश्यकता है ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और आसपास के क्षेत्रों में संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, एसपी प्रदीप शर्मा-