Bigg Boss: बिग बॉस-18 के पहले वीकेंड के वार में एक कंटेस्टेंट आउट, कुछ के सलमान ने मजे लिए!

पॉपुलर कंटेस्टेंट विवियन डीसेना नीचे आया, शिल्पा शिरोडकर और रजत दलाल की पॉपुलरटी बढ़ी!

268

Bigg Boss: बिग बॉस-18 के पहले वीकेंड के वार में एक कंटेस्टेंट आउट, कुछ के सलमान ने मजे लिए!

Mumbai : कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ दर्शकों का फेवरेट रहा है। इन दिनों बिग बॉस का 18वां सीजन काफी सुर्खियों में है। शो पर काफी ड्रामा देखने को मिल रहा। हाल ही में शुरू हुए इस शो का शनिवार को पहला वीकेंड का वार है और ये रविवार को भी आएगा। ऐसे में कंटेस्टेंट की धड़कने काफी बढ़ी हुई हैं। क्योंकि, ये बात सभी जानते हैं कि वीकेंड का वार में सलमान कंटेस्टेंट के पूरे हफ्ते का लेखा जोखा करते हैं। वहीं, अब इसी बीच पहले हफ्ते का पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुका है। इस वीकेंड के वार में शो के 19वें कंटेस्टेंट ‘गधराज’ को आउट कर दिया गया! हाल ही में PETA ने भी गधराज को लेकर आपत्ति ली गई थी।

ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट की एक लिस्ट जारी कर दी है। यह लिस्ट शो के पहले हफ्ते यानी 6 अक्टूबर से 11 अक्टूबर के बीच कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी पर है। इस लिस्ट में रजत दलाल पहले नंबर वन पर हैं। ऑरमैक्स की लिस्ट में शिल्पा शिरोडकर दूसरे नंबर हैं। तीसरे नंबर पर विवियन डीसेना, चौथे पर चाहत पांडे और पांचवें नंबर पर करणवीर मेहरा हैं। इस बार की टॉप 5 लिस्ट काफी हैरान करने वाली है।

घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 18 का आज पहला वीकेंड का वार है। ऐसे में घर के कई कंटेस्टेंट की क्लास भी लगने वाली है। सलमान खान के गुस्से का शिकार आज कई लोग होने वाले हैं। ऐसे में अब एक खास कंटेस्टेंट का सफर बिग बॉस के घर से खत्म हो गया है। बिगबॉस. ताजाखबर से मिली खबर के अनुसार, बिग बॉस हाउस से डंकी यानी गदराज एविक्ट हो गए हैं। बता दें कि हाल ही में एक गधे को शो में रखने को लेकर काफी बवाल भी मचा था।

‘पेटा’ ने भेजा था नोटिस

हाल ही में ‘पेटा’ ने होस्ट मेकर्स को पत्र लिखकर इस बात की आलोचना की थी कि अपने मनोरंजन के लिए शो में जानवर के साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने निर्माताओं पर अपने मनोरंजन के लिए गधराज को गलत स्थिति में रखने का आरोप लगाते हुए उसे बाहर करने की बात कही। वहीं, अब मेकर्स ने गधराज की बिग बॉस हाउस से रिहाई कर दी है। आने वाले एपिसोड में गधराज को घर से जाते देखा जाएगा।

घर में पहुंचे ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 18 में इस बार विवियन डीसेना, वायरल भाभी हेमा शर्मा, एडवोकेट गुणरत्न सदावर्ते, आयशा सिंह, आरफीन खान और सारा खान, ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस मुस्कान बामने, फिटनेस इनफ्लुएंसर रजत दलाल, खतरों के खिलाड़ी 14 के विनर करण वीर मेहरा, अरुणाचल प्रदेश की चुम दरंग, अविनाश मिश्रा, शिल्पा शिरोडकर, नायरा बनर्जी, श्रुतिका अर्जुन, बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा, एलिस कौशिक, ईशा सिंह ने एंट्री की है।