Procession of Scoundrels : 8 कारों के कांच फोड़ने वाले 3 बदमाश धराए, जुलूस निकला!

वारदात करने वाले तीनों बदमाश बाबू, राजा और नाबालिग को गिरफ्तार किया!  

275

Procession of Scoundrels : 8 कारों के कांच फोड़ने वाले 3 बदमाश धराए, जुलूस निकला!

देखिए बदमाशों के जुलूस का VDO

Indore : पलासिया थाना क्षेत्र में कारों के कांच फोड़ने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश ने एक नाबालिग भी है। वारदात करने वाले बदमाशों का पुलिस ने क्षेत्र में जुलूस निकाला। इस दौरान बदमाशों को कान पकड़कर उठक बैठक लगवाई गई।

सहायक पुलिस आयुक्त तुषारसिंह ने बताया कि घटना रवीन्द्र नगर में शनिवार रात को हुई थी। कुछ अज्ञात बदमाशों ने घरों के बाहर खड़ी 8 कारों के कांच फोड़ दिए थे। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय रहवासियों ने रोष छा गया। घटना को गंभीरता से लेते हुए टीआई मनीष मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फुटेज में बाइक पर तीन बदमाश आकर वारदात करते नजर आए। फुटेज के आधार पर पुलिस ने वारदात करने वाले तीनों बदमाश बाबू, राजा और नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है।

इनके वाहनों को नुकसान पहुंचाया 

फरियादी ने बताया कि मैं टूर एंड ट्रेवल्स कंपनी में काम करता हूं। मैंने अपनी इनोवा कार क्रमांक एमपी-13-बीए-4189 को रवीन्द्र नगर मेनरोड पर तारण एन्कोकेयर हास्पिटल के सामने  खड़ी की थी। जब सुबह अपनी कार के पास गया तो  कार के पीछे की डिक्की का कांच फूटा हुआ था। पास में राजेश पिता सोनू राव चौहान निवासी प्रजापत नगर की अल्टो कार क्रमांक एमपी-09-डब्ल्यूई-1850 भी खड़ी थी, इासके आगे-पीछे के दरवाजे के कांच भी टूटे हुए थे। नितेश पिता प्रकाशसिंह चौहान निवासी विनोबा नगर की हुंडई कार क्रमांक एमपी-13-सीए-6586 का भी आगे-पीछे का कांच टूटा हुआ था। उसकी डिक्की में भी तोड़फोड़ हुई।

फरियादी विकास पिता प्रकाशसिंह चौहान निवासी विनोबा नगर की मारुति ओमनी वैन क्रमांक एमपी -09-वी-7950 के पीछे का कांच टूटा था। मुकेश पिता मिश्रीलाल ओसले निवासी विनोबा नगर की डिजायर कार क्रमांक एमपी-09-डीए-6345 का पीछे डिक्की का कांच टूटा था। अनिल पिता भेरूलाल साहू निवासी तिलक नगर की टाटा टियागो कार क्रमांक एमपी डब्ल्यूबी-8892 में पीछे की डिक्की का कांच और साइड के दरवाजे का कांच टूटा हुआ था। नवीन पिता शैलेन्द्र निवासी तिनोतिया देवास की कार ओडी क्रमांक एमपी-04-सीएन-5797 की पीछे का कांच टूटा था। पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।