Suicide: लांड्री के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

72
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Suicide: लांड्री के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भोपाल:कोलार इलाके में रहने वाले युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वह एक लॉड्री में काम करता था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण खुदकुशी की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

कोलार पुलिस के अनुसार संजू पिता नेतराम धाकड़ (26) लक्ष्मी परिसर राजवैद्य कॉलोनी में रहता है। वह एक लांड्री की दुकान पर काम करता था। इस दुकान के मालिक के ही खाली पड़े फ्लैट में रहता था। वह मूलत: रायसेन जिले के उदयपुरा का रहने वाला था। पिछले कई सालों वह अकेला ही रहता था। दुकान में काम कर जो पैसे कमाता था, उसे वह खुद ही खर्च करता था। सोमवार की सुबह 8 बजे तक जब वह दुकान पर नहीं पहुंचा, तो दुकान मालिक उसे देखने के लिए फ्लैट पर पहुंचा। यहां पर उसने संजू को फांसी के फंदे पर लटका पाया। दुकान मालिक द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाकर कार्रवाई शुरू कर दी। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण खुदकुशी की वजह पता नहीं चल सकी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी था।

जहर खाकर युवक ने की खुदकुशी

वहीं, नजीराबाद इलाके में एक युवक ने सल्फास खाकर खुदकुशी कर ली। आत्महत्या की वजह पता नहीं चल सकी है। पुलिस ने बताया कि 32 वर्षीय भूरा बंजारा पुत्र मोतीलाल बंजारा हरीपुरा में रहता था। वह पास के गांव में ही दर्जी की दुकान चलाता था। इस दुकान में वह खुद ही कपड़े सिलता था। रोजाना की तरह सोमवार की सुबह वह शौच के लिए अपने घर से निकला था। दोपहर बारह बजे तक वह वापस नहीं लौटा तो परिजन उसे देखने के लिए नाले के पास पहुंचे। यहां पर परिजनों को भूरा तड़पती हुई हालत में मिला। परिजन उसे लेकर अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही भूरा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया।