Smriti Irani Returns to TV : 15 साल बाद स्मृति ईरानी की फिर टीवी पर ‘अनुपमा’ शो से वापसी!

264
Smriti Irani Returns to TV

Smriti Irani Returns to TV : 15 साल बाद स्मृति ईरानी की फिर टीवी पर ‘अनुपमा’ शो से वापसी!

रुपाली गांगुली के साथ स्पेशल कैमियो करेंगी, पोस्ट-जनरेशन लीप का हिस्सा होंगी!

New Delhi : केंद्र में मंत्री रह चुकी स्मृति ईरानी फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। वे स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ‘अनुपमा’ से टीवी पर वापसी कर रही हैं। अनुपमा में अभी 15 साल का लीप हुआ है। कहानी आगे बढ़ने की वजह से कई लोगों ने इस शो को अलविदा कह दिया। स्मृति पोस्ट-जनरेशन लीप का हिस्सा होंगी।

Also Read: पेशाब मिलाकर आटा गूंथने वाली रीना नामक महिला गिरफ्तार

यदि स्मृति ईरानी की टीवी पर वापसी की खबर सच्ची है, तो उनकी वापसी 15 साल बाद होगी। स्मृति ईरानी टीवी से दूरी बना चुकी हैं। राजनीति में सक्रिय स्मृति एक समय पर छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर चेहरा थीं। उनके टीवी शो घर घर में देखे जाते थे। स्मृति टीवी की ऐसी हीरोइन थी जिसके साथ कभी लोग फूट फूट कर रोए तो कभी खूब खुशियां भी मनाईं। लोग आज भी उन्हें तुलसी के तौर पर याद करते हैं।

WhatsApp Image 2024 10 17 at 09.12.14

स्मृति अनुपमा में रुपाली गांगुली के साथ एक स्पेशल कैमियो करेंगी। स्मृति को आखिरी बार ‘मणिबेन डॉट कॉम’ में देखा गया था। ये शो साल 2009 में टेलीकास्ट होता था। इसके बाद स्मृति ‘अमृता’ नाम की एक बंगाली फिल्म में नजर आईं। स्मृति के पॉलिटिकल करियर की बात करें तो वो 2003 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं।

Also Read: Bulldozer Hits Animal Shed : तबेले पर चली जेसीबी, तबेले हटाने 6 तबेले मालिकों को दी हिदायत!

अनुपमा में हुई कई एंट्रियां

आराध्या का किरदार निभाने वाली ऑरा भटनागर अब शो से बाहर हो चुकी हैं। ये किरदार अब अलीशा परवीन कर रही हैं। इसके अलावा उनके अपोजिट ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के शिवम खजूरिया को लिया गया है। अनुपमा की बात करें तो उन्हें अभी पुराने अंदाज में ही दिखाया जा रहा है और अनुज कपाड़िया के अभी तक दर्शन नहीं हुए हैं।