Salman’s Security : आज ‘बिग बॉस’ के वीकेंड का वार में दिखाई देंगे सलमान, 60 सिक्युरिटी गार्ड साथ मे!

सलमान अपने वर्क कमिटमेंट से नहीं पलटे, उन्हें वाय+ सिक्युरिटी कवर दिया गया!

88

Salman’s Security : आज ‘बिग बॉस’ के वीकेंड का वार में दिखाई देंगे सलमान, 60 सिक्युरिटी गार्ड साथ मे!

Mumbai : अनुमान लगाया जा रहा था कि बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान शायद कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस -18 की शूटिंग न करें। लेकिन, शुक्रवार को सलमान खान ने शेड्यूल के मुताबिक ‘बिग बॉस’ की शूटिंग की। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से मिल रही धमकियों के बीच काम करना नहीं छोड़ा। वे ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड शूट के लिए ‘बिग बॉस 18’ के सेट पर पहुंच गए। उन्हें वाय+ सिक्युरिटी कवर और 60 गार्ड की सुरक्षा दी गई है।

काफी समय से सलमान की जान पर खतरा मंडरा रहा है। हाल ही सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद यह खतरा और बढ़ गया। इस बीच 18 अक्टूबर की सुबह सलमान को कथित तौर पर बिश्नोई की तरफ से फिर धमकी मिली। पर, इसके सलमान अपने वर्क कमिटमेंट से नहीं पलटे। अनुमान लगाया जा रहा था कि सुरक्षा कारणों से सलमान इस बार ‘वीकेंड का वार’ शूट नहीं करेंगे। लेकिन, वे न सिर्फ शूट के लिए फिल्मसिटी पहुंचे, बल्कि हाई सिक्योरिटी के बीच तय समय पर शूट की।

किसी को आने की इजाजत नहीं

सेट पर सलमान के लिए खास कंपाउंड बनाया गया है, जिसमें किसी को भी आने की इजाजत नहीं है। इसी कंपाउंड के अंदर सलमान ने शूटिंग की सुरक्षा चाक-चौबंद है। अगर किसी को इस कंपाउंड में एंट्री करनी है, तो पहले उसके जरूरी कागजात और आधार कार्ड वैरिफाई किया जाएगा।

शूटिंग खत्म होने तक सेट पर रहने का निर्देश

‘बिग बॉस 18’ की टीम से कहा गया है कि शूट खत्म होने तक वो सब सेट पर रहें और कहीं न जाएं। ‘वीकेंड का वार’ की शूटिंग शुक्रवार 18 अक्टूबर को दोपहर लंच के बाद शुरू हुई और शाम तक चली। सलमान एक साथ दोनों ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड शूट किए।

60 गार्ड्स हाई अलर्ट पर साथ रहे

सेट पर 60 गार्ड्स को तैनात किया गया है, जो हर मूवमेंट पर पैनी नजर रखे हुए हैं और पूरे एरिया को मॉनिटर कर रहे हैं। 18 अक्टूबर की सुबह मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक मैसेज में सलमान को धमकी मिली। इसमें लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करने के लिए सलमान से 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई। लॉरेंस बिश्नोई सलमान के पीछे साल 1998 से पड़ा है, जब काले हिरण के शिकार मामले में सलमान का नाम सामने आया था।

IMG 20241019 WA0013

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद न सिर्फ सलमान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई और उसमें बदलाव भी किए गए। पुलिस ने अप्रैल में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी के बाद एक्टर को वाय+ सिक्योरिटी कवर दिया है। साथ में शेरा की भी प्राइवेट सिक्योरिटी सलमान की सुरक्षा कर रही है। शेरा की सिक्योरिटी के करीब 40 लोग हैं, जो सलमान की सुरक्षा में लगे हैं।

सलमान की वाय+ सिक्योरिटी में 11 पुलिसकर्मी हैं, जिनमें 2-4 कमांडो भी होते हैं। पर अब इस सिक्योरिटी में एक और घेरा बढ़ा दिया गया है। अब सलमान जहां भी जाएंगे, उनसे पहले वहां के पुलिस थाने को बताया जाएगा। उस जगह की अच्छी तरह से छानबीन की जाएगी। सलमान के साथ एक पुलिसवाला होगा, जो सभी तरह के हथियार चलाने में माहिर होगा।