Illegal Silencer Seized: उज्जैन पुलिस द्वारा 100 साइलेंसर जब्त, 3 लाख के चालान किए गए, सार्वजनिक नष्टीकरण की कार्यवाही भी

187

Illegal Silencer Seized: उज्जैन पुलिस द्वारा 100 साइलेंसर जब्त, 3 लाख के चालान किए गए, सार्वजनिक नष्टीकरण की कार्यवाही भी

उज्जैन से अजेंद्र त्रिवेदी की रिपोर्ट

उज्जैन: आगामी त्यौहारों के मद्देनजर उज्जैन पुलिस द्वारा शहर में सुरक्षा और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए एक विशेष अभियान चलाया गया है। इस अभियान के तहत वरिष्ठ नागरिकों, माताओं और आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, पुलिस ने अवैध मोडिफाइड साइलेंसरों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए उन्हें जब्त किया और पब्लिकली नष्ट करने की कार्यवाही की।

WhatsApp Image 2024 10 20 at 18.01.02

मोडिफाइड साइलेंसरों के कारण होने वाले शोर और व्यवधान से नागरिकों को काफी असुविधा होती है। इस समस्या को हल करने के लिए उज्जैन पुलिस ने कई वाहनों से अवैध साइलेंसरों को हटाकर नियमानुसार पब्लिकली नष्ट करने की कार्यवाही प्रारंभ की गई। SP ने बताया कि भविष्य में भी अवैध मोडिफाइड साइलेंसर के विरूद्ध कार्यवाही की जावेगी।

उज्जैन पुलिस की नागरिकों से अपील

उज्जैन पुलिस सभी नागरिकों से अपील करती है कि वे अपने वाहनों में अवैध मोडिफाइड साइलेंसरों का उपयोग न करें और कानून का पालन करें। यह सभी की जिम्मेदारी है कि वे त्यौहारों को शांतिपूर्ण और सुरक्षित बनाने में अपना योगदान दें।