Police Commissioner Took Charge : इंदौर के नवागत पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने पदभार ग्रहण किया!

358

Police Commissioner Took Charge : इंदौर के नवागत पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह ने पदभार ग्रहण किया!

बेहतर पुलिसिंग करने की प्राथमिकताओं पर जोर दिया!

Indore : आज शुक्रवार दिनांक को पुलिस महानिरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने पलासिया स्थित कार्यालय में पुलिस आयुक्त (नगरीय) इंदौर का पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने नवागत पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह को इंदौर शहर के पुलिस कमिश्नर का कार्यभार सौंपकर उन्हें शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर नवागत पुलिस कमिश्नर संतोष कुमार सिंह ने शहर में अपराध नियंत्रण, कानून व्यवस्था, अवैध नशे की गतिविधियों, माफियाओं एवं संगठित अपराधियों आदि के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही की बात कही। उन्होंने यह भी कहा कि महिला अपराधों पर अंकुश एवं उनकी सुरक्षा, यातायात प्रबंधन, साइबर अपराधों पर अंकुश व जागरूकता आदि के साथ समाज हित में और बेहतर पुलिसिंग करने की प्राथमिकताओं पर जोर दिया जाएगा।

WhatsApp Image 2024 10 25 at 18.27.08

उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि इसके साथ ही इंदौर शहर में बेहतर पुलिसिंग के लिए आम जनता व मीडिया से भी पूर्ण सहयोग मिलेगा। संतोष सिंह ने इंदौर पुलिस की पूरी टीम की ओर से कहा कि, हम सभी पूर्ण रूप से कर्तव्यनिष्ठ एवं तत्पर रहते हुए जनता के हित में पुलिस की सभी प्राथमिकताओं व प्रत्येक पहलुओं पर और बेहतर कार्य करते हुए एक पारदर्शी, सहयोगात्मक एवं जनोन्मुखी पुलिस प्रशासन इंदौर की जनता को देने के लिए लिए प्रयासरत रहेंगे।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध/मुख्यालय) मनोज कुमार श्रीवास्तव, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) अमित सिंह, पुलिस उपायुक्त ज़ोन-1 विनोद मीना, पुलिस उपायुक्त ज़ोन-2 अभिनय विश्वकर्मा, पुलिस उपायुक्त ज़ोन-3 हंसराज सिंह, पुलिस उपायुक्त ज़ोन-4 ऋषिकेश मीणा, पुलिस उपायुक्त (आसू./सुरक्षा व मुख्यालय) अंकित सोनी, पुलिस उपायुक्त (यातायात प्रबंधन ) अरविंद तिवारी सहित नगरीय क्षेत्र के अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी उपस्थित रहे, जिन्होंने नए पुलिस आयुक्त का स्वागत कर शुभकामनाएं दीं।