Hyderabad Petrol Pump Video: शराबी ने हैदराबाद पेट्रोल पंप पर लगाई आग, मची अफरा-तफरी

159
Hyderabad Petrol Pump Video
Hyderabad Petrol Pump Video

Hyderabad Petrol Pump Video: शराबी ने हैदराबाद पेट्रोल पंप पर लगाई आग, मची अफरा-तफरी

Hyderabad Petrol Pump Video: हैदराबाद में पेट्रोल पंप पर लाइटर जलाकर आग लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना शनिवार शाम करीब 7 बजे हुई.

घटना इस प्रकार  सामने आई, सूत्रों के अनुसार आरोपी चिरान नशे की हालत में नाचाराम इलाके में पेट्रोल पंप पर पहुंचा।उसके हाथ में सिगरेट लाइटर था। पेट्रोल स्टेशन पर मौजूद एक कर्मचारी अरुण ने आरोपी से पूछा कि क्या वह लाइटर जलाने की योजना बना रहा है। फिर उसने चिरान को चुनौती दी और कहा कि अगर उसमें हिम्मत है तो वह लाइटर जला दे। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए आरोपी ने लाइटर जला दिया, जबकि कर्मचारी स्कूटर में ईंधन डाल रहा था – जिसके परिणामस्वरूप अचानक आग लग गई।

Also Read: ODI series with New Zealand:न्यूजीलैंड के खिलाफ घर पर होने वाले 3 ODI के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया का चयन! रोहित बाहर, ये घमंडी खिलाड़ी कप्तान

आग लगने के समय पेट्रोल पंप पर दो कर्मचारियों समेत करीब 10 से 11 लोग मौजूद थे। घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चलता है कि आग के पास खड़ी एक महिला और एक बच्चा बाल-बाल बच गए। पेट्रोल पंप पर खड़े बाकी सभी लोग भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने अरुण को भी गिरफ्तार कर लिया है और दोनों पर आग और विस्फोटकों से शरारत करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि बिहार के रहने वाले दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

नचाराम पुलिस के इंस्पेक्टर जी. रूदवीर कुमार ने कहा, “इस खतरनाक कृत्य से न केवल लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती थी, बल्कि इससे भयावह विस्फोट भी हो सकता था, विशेषकर इस भीड़भाड़ वाले इलाके में, जहां यातायात बहुत अधिक होता है।” पुलिस की ओर से बताया गया है कि जिस समय पेट्रोल पंप पर आग लगी, उस समय वहां 10-11 लोग थे। इसमें दो कर्मचारी भी शामिल थे। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला और बच्चा आग के पास खड़े हैं और बाल-बाल बचते हुए दिख रहे हैं। पेट्रोल पंप पर मौजूद बाकी लोग भी भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।