Shooting Controversy : शूटिंग के बीच फिर विवाद, मरीजों के परिजनों को रोका गया

- गुमाश्ता नगर के एक हॉस्पिटल में 'लुका छुपी-2' की शूटिंग

832

 

Indore : शहर में चल रही फिल्म ‘लुका-छुपी-2’ की शूटिंग को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। क्रिश्चियन कॉलेज के बाद अब गुमाश्ता नगर के अरिहंत हॉस्पिटल में विवाद हो गया। शूटिंग के दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि हमें अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने नहीं जाने दिया।

फिल्म ‘लुका-छुपी-2’ की शूटिंग को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। कॉलेज के बाद अब गुमाश्ता नगर के अरिहंत हॉस्पिटल में विवाद हुआ। शूटिंग के दौरान परिजनों ने आरोप लगाया कि हमें अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलने नहीं दिया गया। विवाद बढ़ा ताे अस्पताल प्रबंधन को हस्तक्षेप करना पड़ा। वही प्रबंधन ने कहा ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान अभिनय कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि गुमाश्ता नगर में लुका छुपी-2 को लेकर लोकेशन तैयार की गई थी। इसमें फिल्म के कुछ सीन अरिहंत अस्पताल में फिल्माने थे।

दो मंजिलों पर विक्की कौशल और सारा अली खान के साथ प्रोडक्शन की टीम मौजूद थी। सुबह जब अस्पताल में मरीजों के परिजन चाय-नाश्ता लेकर पहुंचे तो बाउंसरों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद यहां हंगामा हो गया। मरीजों के परिजनों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के बीच किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। इसी के साथ अन्य आने-जाने वाले लोगों को भी ऊपर नहीं जाने दिया जा रहा था। जब उन्होंने हंगामा किया तो प्रोडक्शन विभाग के लोगों ने आकर माफी मांगी उसके बाद परिजनों को मरीजों से मिलने की अनुमति दी गई। हालांकि इस मामले में अस्पताल प्रबंधन के अपने तर्क है की किसी को भी रोका नहीं गया था।

क्रिश्चियन कॉलेज में भी झमेला

इससे पहले मंगलवार को भी क्रिश्चियन कॉलेज में शूटिंग के दौरान हंगामा हो गया था। वहां छात्रों ने परीक्षा के बावजूद फिल्म की शूटिंग के लिए इजाजत देने पर विरोध जताया था और हंगामा किया था। इस वजह से कॉलेज स्टूडेंट्स की परीक्षा भी आधे घंटे देरी से शुरू हुई थी। इस मामले में अब यूनिवर्सिटी ने कॉलेज प्रबंधन को नोटिस दिया है। वही इससे पहले भी मोटरसाइकिल के नंबर को लेकर भी विवाद की स्थिति बन गई जिसकी शिकायत आरटीओ और पुलिस में की गई थी।