Strictness of Police: अनैतिक धंधा चलाने वाला स्पा सेंटर सील

संचालकों के जवाब नहीं मिलने पर धारा 18 पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई

2166
Strictness of Police : अनैतिक धंधा चलाने वाला स्पा सेंटर सील

Indore : पुलिस कमिश्नर ने अनैतिक और असंगठित अपराधियों के विरुद्ध एक एक्शन प्लान तैयार किया है। पिछले दिनों विजय नगर थाना क्षेत्र के शगुन आर्केड के स्पा सेंटर में 18 युवक युवतियां आपत्तिजनक हालात में मिले थे। इसे लेकर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने स्पा सेंटर को एक साल के लिए सील कर दिया।

यहां क्राइम ब्रांच ने छापामार कार्रवाई करते हुए अनैतिक कार्य करते हुए थाईलैंड की लड़कियों को गिरफ्तार किया था। तीनों संचालकों से पुलिस कमिश्नर द्वारा लिखित जवाब मांगा गया था। स्पष्टीकरण में संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाने के चलते पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

Strictness of Police : Spa center sealed for running illegal business

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि विजयनगर क्षेत्र में 10 माह पहले भी स्पा सेंटर पर छापामार कार्रवाई की गई थी। तब स्पा के मालिक को समझाइश दी गई थी, लेकिन उसके बावजूद भी स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्यों के लिए किराए पर दे दी थी। हालांकि, इस मामले में बीट के पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिर सकती है। क्योंकि, दस माह पहले भी जब यहां अनैतिक कार्य होते पाए गए थे, तब भी बीट प्रभारी पर कार्रवाई की गई थी।

इससे पहले स्पा सेंटर संचालक के तीनों पार्टनर के खिलाफ कार्रवाई का नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा था। जवाब न मिलने पर धारा 18 पीटा एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई। पुलिस अब अनैतिक कार्यों में लिप्त स्पा सेंटरों को इसी धारा के तहत सील करने की कार्यवाही की है है।

मोहनलाल अग्रवाल निवासी धेनु मार्केट, पल्लवी मिश्रा निवासी 54 नंबर स्कीम और दिलीप मेहता निवासी मालवा मिल पर कार्यवाही की गई। पुलिस कमिश्नर ने अनैतिक कार्य करने वालो को चेतावनी भी दी है कि इस तरह की गतिविधियां बंद कर दें, नहीं तो इस तरह की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।