Well Done TI : हीरानगर के TI के व्यवहार को गृह मंत्री ने सराहा

सतीश पटेल को फोन करके व्यवहार के लिए शाबाशी दी

1599

Well Done TI : हीरानगर के TI के व्यवहार को गृह मंत्री ने सराहा

Bhopal : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इंदौर के हीरानगर थाने के TI सतीश पटेल के कामकाज की शैली और व्यवहार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यवहार से ही पुलिस की जनता के बीच अच्छी छवि बनती है। नियमित प्रेस कांफ्रेंस में गृह मंत्री ने बताया कि भोपाल के लोकेंद्र दवे के साथ इंदौर में एक घटना हुई थी! उन्होंने इस दौरान थाने में TI सतीश पटेल के व्यवहार की तारीफ की।

 

ये बात गृह मंत्री की जानकारी में आई तो उन्होंने खुद TI को फोन करके उनकी तारीफ की। उन्हें शाबाशी दी और कहा कि मैंने आपके बारे में सुना है, मुझे अच्छा लगा! नरोत्तम मिश्रा ने TI से कहा कि मुझे भोपाल के डॉ लोकेंद्र दवे ने जानकारी दी कि उनके साथ कार का कांच खटखटाकर कोई वारदात हुई थी। वे जब हीरानगर थाने गए तो वहां उन्होंने महसूस किया कि TI सतीश पटेल शिकायत के लिए आए लोगों से बहुत अच्छी तरह बात कर रहे हैं। सामान्यतः ऐसा देखा नहीं गया।

 

इसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने TI सतीश पटेल को फोन लगाया। उन्होंने बताया कि डॉ दवे की कार से धोखे से मोबाइल चुराया गया था। इस बारे में कार्रवाई कर दी गई है। TI मामले की जानकारी दे ही रहे थे कि गृह मंत्री ने उनकी बात काटते हुए कहा कि मैंने तो आपको शाबाशी देने के लिए फोन लगाया है। उन्होंने बताया कि आपने उनके साथ और वहां मौजूद सभी लोगों के साथ अच्छा व्यवहार किया, ये अच्छी बात है! ऐसे ही काम करते रहें।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना काल में पुलिस ने बहुत अच्छा काम किया है। सर्दी, गर्मी, बरसात में ये लोग अपने काम में लगे रहे। मैं चाहता हूँ कि पुलिस जनता में ऐसा ही व्यवहार करे, जैसा हीरा नगर थाने के TI का रहता है।