जब मंच से CM शिवराज ने कहा- सुन लो कलेक्टर- राशन में गड़बड़ी करने वालो को हथकड़ी लगवा के जेल भिजवा के चक्की पिसवाना है

जब मंच से सीएम ने कहा... सुन लो कलेक्टर , कमिश्नर, राशन में कोई गड़बड़ी नही होना चाहिए राशन में गड़बड़ी हुआ तो गड़बड़ी करने वालो को हथकड़ी लगवा के जेल भिजवा के चक्की पिसवाना है

1467

शहडोल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शहडोल में तल्ख लहजे में कलेक्टर कमिश्नर से कहा कि राशन की मॉनिटरिंग ठीक से होनी चाहिए। कहीं भी गड़बड़ी किसी कीमत पर नही होना चाहिए। किसी ने कोई गड़बड़ की तो छोड़ना नही है। हथकड़ी लगा के जेल भिजवा के चक्की पिसवाना है।

एक दिवसीय शहडोल दौरे पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज जिला मुख्यालय शहडोल में पॉलिटेक्निक प्रांगण में आयोजित रोजगार दिवस कार्यक्रम में 617 करोड़ की लागत के कार्यों का लोकार्पण किया गया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मंच से कहा कि एक बात सुन लो कलेक्टर, कमिश्नर, राशन की मॉनिटरिंग ठीक से करना, कहीं भी गड़बड़ी किसी कीमत नही होना चाहिए, किसी ने कोई गड़बड़ की तो छोड़ना नही है। हथकड़ी लगा के जेल भिजवा के चक्की पिसवाना है।
ऐसे बेइमानो को हम बर्दाश्त नही करेंगे। गड़बड़ करने वालो को चैन से जीने नही दूंगा। हर एक को राशन ठीक से मिलना चाहिए। यह हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि ठीक ढंग से काम हो। सीएम के इस तल्ख़ लहजे मे कही गई बात के कई मायने निकाले जा रहे है ।