MP News: शराब, शंका, शबाब व पैसा बनी मौत का कारण, पत्नी ने पुत्र के साथ मिलकर की पति की हत्या

अंजान लोगो द्वारा हत्या की कहानी बनाकर पुलिस को गुमराह करने का किया असफल प्रयास

1388

टीकमगढ़/पलेरा: 24 घंटे के अंदर एसडीओपी व पलेरा थाना प्रभारी ने किया खुलासा

कहते हैं कि किसी शख्स की हत्या का कारण जर, जोरू, जमीन में से कोई एक वजह ही बनती है लेकिन टीकमगढ़ जिले के पलेरा नगर में हुई हत्या की वारदात की उक्त तीनों वजह जर मतलब पैसा, जोरू व जमीन एक साथ बनी।

बीते रोज पलेरा नगर में सनसनी फैला देने वाली हत्या की वारदात हुई। जिसमे पलेरा के बार्ड क्रमांक 13 में रहने वाले रामकिशन सेन की सोते समय इनकी ही पत्नी प्रभादेवी व पुत्र नीरज सेन ने गैती व डंडे से हमला कर देर रात्रि 2 से 3 बजे के बीच हत्या कर दी। और फिर हत्या के बाद पुलिस को बताया कि रात में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा रामकिशन की हत्या की गई। लेकिन जिस कमरे में रामकिशन की हत्या की गई थी वो कमरा अंदर से बन्द था इसलिए जब पुलिस ने सख्ती से पूंछताछ की तो रामकिशन की पत्नी प्रभादेवी व पुत्र नीरज सेन ने अपना अपराध कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि रामकिशन ने कुछ दिन पूर्व ही 15 लाख रुपये में अपनी जमीन बेची थी। चूंकि रामकिशन शराब पीता था। इसके अलावा प्रभादेवी को शक था कि उसके पति रामकिशन का किसी के साथ अबैध संबन्ध है। और उक्त 15 लाख रुपये वह उसी औरत दे देगा। बस इसी शंका के चलते पत्नी प्रभादेवी व पुत्र नीरज ने रामकिशन की हत्या कर दी।

जतारा SDOP योगेंद्र सिंह भदौरिया के निर्देशन में पलेरा थाना प्रभारी मूकेश शाक्य ने 24 घण्टे के भीतर उक्त सनसनीखेज हत्या का खुलासा कर दिया। जिसमें जर मतलब पैसा, जोरू व जमीन की बजह से रामकिशन को अपनी जान गंवानी पड़ी।