Caught watching porn videos : गर्ल्स स्कूल के चपरासी को आखिर क्यों पकड़ा और सस्पेंड किया   

अधिकारी ने कहा अभी सस्पेंड किया है, आचरण नहीं सुधारा तो नौकरी से निकाल देंगे 

891

Indore : एक गर्ल्स स्कूल के चपरासी (Peon) को परीक्षा के दौरान ड्यूटी पर अश्लील वीडियो देखने के कारण सस्पेंड कर दिया गया। उसे निरीक्षण के समय जिला शिक्षा अधिकारी (DEO) ने उसे रंगेहाथ पकड़ा और सस्पेंड कर दिया। एक गर्ल्स स्कूल में परीक्षा चल रही थी। उस समय गेट पर बैठा एक चपरासी मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखने में मस्त था। उसे पता ही नहीं चला कि अधिकारी उसके ठीक सामने खड़े हैं। चपरासी को सस्पेंड कर दिया गया। सस्पेंड रहने के दौरान अगर उसके आचरण में सुधार नहीं हुआ तो उसे बर्खास्त किया जा सकता है।

यह घटना 7 मार्च की है। 12वीं की परीक्षा चल रही थी, तभी DEO नियमित निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्होंने स्कूल के प्यून को फोन पर अश्लील वीडियो देखते पकड़ लिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले की पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई। शिक्षा विभाग भी इस मामले में कुछ नहीं बोल रहा।

बताते हैं कि स्कूल में छात्राएं परीक्षा दे रही थीं। हॉल के गेट के पास प्यून बैठा था। उसने अपनी मोबाइल निकाली और अश्लील वीडियो देखने लगा। वो वीडियो देखने में इतना ज्यादा मस्त था कि उसे पता ही नहीं चला कि अधिकारी उसके पास आकर खड़े हो गए। वह वीडियो देखता रहा। जब उसने अपने सामने अधिकारी को देखा तो उसके होश उड़ गए! वो हक्का-बक्का रह गया। अधिकारी ने उससे पूछा तुम यहां क्यों बैठे हो और क्या कर क्या रहे हो? तो चपरासी अधिकारियों के सवालों का जवाब नहीं दे सका।