Child prisoner absconding : चौकीदार और गार्ड पर हमला करके 7 बाल कैदी फरार

1157

चौकीदार को धक्का दिया, गार्ड पर भी हमला किया

Indore : बाल सुधार गृह के चौकीदार ओर गार्ड की पिटाई करके सात बाल कैदी नुकीले हथियार से चैनल गेट के ताले काटकर भाग गए। सूचना पर स्थानीय पुलिस और विशेष बाल सुधार गृह के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

कमरे में पानी नहीं होने का बहाना करके चकमा देकर ये बाल कैदी फरार हो गए। ऐसी घटनाएं कई बार हो चुकी है। घटना के बाद पुलिस अपचारी बाल कैदियों की तलाश में जुटी।

इंदौर के हीरानगर थाना क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक कंपलेक्स के विशेष बाल सुधार गृह की शाखा से रविवार रात सात बाल कैदी चौकीदार और गार्ड की पिटाई करके फरार हो गए।

बताया जाता है कि रात में उन्होंने कमरे में पानी नहीं होने का बहाना किया। इसके बाद उन्होंने चौकीदार को धक्का दिया, उनके पीछे अन्य साथी आए और फरार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में अधीक्षक की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मामले में सभी की तलाश की जा रही है।

रात में एक कैदी ने चौकीदार सचदेव ने कमरे में पानी खत्म होने की बात कही थी। इस दौरान सचदेव ने गेट खोला तभी अंदर से और कैदी बाहर निकले और उन्होंने सचदेव की पिटाई करके उसे बंधक बना लिया।

शोर की आवाज सुनकर गार्ड अब्दुल वहां पहुंचा तो 7 बाल अपचारियों ने उस पर भी हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए।

इस मामले में हीरानगर पुलिस को शिकायत की गई है। ये बाल कैदी भिंड, ग्वालियर, उज्जैन और भोपाल के हैं। कैदी सुधार गृह के अधीक्षक द्विवेदी के मुताबिक सभी कैदी 18 से 21 वर्ष है। सभी पर गंभीर मामले दर्ज है।

स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है और फिलहाल पुलिस इन बच्चों की तलाश में जुटी है।