Escaped from police custody : पुलिस कस्टडी से बदमाश भागा, TI लाइन अटैच,4 आरक्षक निलंबित

663

Rewa : रीवा केंद्रीय जेल लाए जा रहे निगरानीशुदा बदमाश संजू के पुलिस कस्टडी से फरार होने के मामले में पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर चार आरक्षकों को निलंबित कर दिया है। इस बदमाश को सिरमौर न्यायालय से केंद्रीय जेल लाया जा रहा था। जिले के गढ़ थाना में पिछले दिनों आरोपी ने भारी हंगामा कर उपनिरीक्षक के साथ मारपीट की थी। इसके बाद गढ़ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सिरमौर न्यायालय में पेश किया था।

न्यायालय से जेल वारंट मिलने के बाद आरोपी को पुलिस वाहन से रीवा जेल लाया जा रहा था, तभी रास्ते में पुलिस कस्टडी से लौरी निवासी आरोपी पूर्व सरपंच संजू फरार हो गया। बताया गया कि पुलिस आरोपी को वाहन से रीवा जेल ले आ रही थी। रास्ते में चाय की दुकान के पास पुलिस का वाहन रुका और उसी समय मौका पाकर आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस वाहन के पीछे से आए चार पहिया वाहनों की मदद से आरोपी भागने में सफल रहा।

पुलिस कस्टडी से भागे फरार आरोपी को ढूंढने में अब पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। गढ़ पुलिस के मुताबिक आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया गया था, जिससे उसकी लोकेशन का पता लगाने में मुश्किलें आ रही है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने सिरमौर टीआई सुरेंद्र सिंह को लाइन अटैच कर दिया। आरोपी को जेल में दाखिल करने के लिए ड्यूटी पर तैनात चार आरक्षक को मामले में लापरवाही के चलते तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।